बजट को देखते हुए CM भूपेश ने PM को पत्र लिखकर रायगढ़ का दौरा बढ़ाने का किया अनुरोध

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर उनके छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के प्रवास के लिए हार्दिक प्रसन्नता व्यक्त की है और उनसे अनुरोध किया है कि 8 फरवरी को राज्य विधानसभा में बजट प्रस्तुत होने के कारण इस प्रवास को आगे बढ़ाने पर विचार करने का कष्ट करें।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने पत्र में लिखा है कि मेरी इच्छा है कि आपके छतीसगढ़ प्रवास के दौरान मैं आपके स्वागत के लिए उपस्थित रहूं।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

इसी दिन 8 फरवरी को छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र प्रारंभ होने जा रहा है और मुझे सत्र के प्रथम दिवस 8 फरवरी को राज्य के वित्त मंत्री के हैसियत से राज्य शासन का बजट सदन में प्रस्तुत करना है।

मुख्यमंत्री ने अपने पत्र में लिखा है कि आपका प्रवास और बजट प्रस्तुत होने की तिथि एक ही दिन होने के कारण दोनों दायित्वों के निर्वहन में व्यवहारिक कठिनाइयां आ रही है । मुख्यमंत्री ने इसे दृष्टिगत रखते हुए प्रधानमंत्री से छत्तीसगढ़ प्रवास की प्रस्तावित तारीख को आगे बढाने का आग्रह किया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close