अंतागढ़ टेपकांड मामले में पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता की अग्रिम जमानत खारिज

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।अंतागढ़ टेपकांड मामले में पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह(Raman Singh) के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता(Punit Gupta) की अग्रिम जमानत खारिज हो चुकी है. एडीजे विवेक कुमार वर्मा (Vivek Verma) की अदालत में अभियोजन और बचाव पक्ष के वकीलों ने अपनी-अपनी दलीलें रखी. सभी दलीलें सुनने के बाद एडीजे ने डॉ पुनीत गुप्ता (Punit Gupta) की जमानत अर्जी खारिज कर दी.

Join Our WhatsApp Group Join Now
गौरतलब है कि अंतागढ़ टेपकांड मामले में FIR दर्ज होने के बाद डॉ. पुनीत गुप्ता की ओर से अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की गई थी.
पुनीत गुप्ता के खिलाफ अंतागढ़ मामले में पंडरी थाने में 420 और भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया गया है।अंतागढ़ उपचुनाव में तत्कालीन कांग्रेस प्रत्याशी मंतूराम पवार ने ऐन मौक पर आवेदन वापस ले लिया था।उपचुनाव के बाद फोनटेप जारी हुआ।
जिसमें ​कथित रूप से पूर्व CM अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी और डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता के बीच बातचीत होनी बताई गई थी।आरोप लगे कि पैसे का लेनदेन कर मंतूराम पवार ने नामांकन वापस ले लिया था।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close