2 दिवसीय प्रवास पर केन्द्रीय सचिव और संयुक्त सचिव..कहा..SECL देश की अग्रणी कम्पनी…CMD ने पेश किया लेखा जोखा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—सचिव, कोयला मंत्रालय, भारत सरकार सुमंत चौधरी दो दिवसीय प्रवास पर संयुक्त सचिव, कोयला मंत्रालय, भारत सरकार आशीष उपाध्याय और कोलइण्डिया चेयरमेन ए.के.झा, अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक एसईसीएल ए.पी. पण्डा, निदेशक तकनीकी संचालन कुलदीप प्रसाद के साथ एसईसीएल मुख्यालय प्रशासनिक भवन पहुॅचे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                             अतिथियों का पुष्पगुच्छ से निदेशक कार्मिक डाॅ. आर.एस. झा, निदेशक तकनीकी (योजना/परियोजना) आर.के. निगम, निदेशक (वित्त) एस.पी. चौधरी ने पुष्पगुच्छ से स्वागत किया। मुख्यालय प्रशासनिक भवन सीएमडी सभाकक्ष में सचिव, कोयला मंत्रालय, सुमंत चौधरी ने एसईसीएल शीर्ष प्रबंधन, विभिन्न विभागाध्यक्षों के साथ समीक्षा बैठक की। कम्पनी के उत्पादन, उत्पादकता एवं प्रेषण संबंधी गतिविधियों को लेकर चाहती।

                             बैठक में मौके पर सीएमडी एसईसीएल ए.पी. पण्डा ने पावर प्वाईंट प्रेजेन्टेशन के माध्यम से कम्पनी के विभिन्न गतिविधियों और वित्तीय वर्ष 2018-19 के लक्ष्य प्राप्ति की दिशा में अब तक एसईसीएल के प्रयास और उपलब्धियों की जानकारी दी। पण्डा ने कहा कि सचिव कोयला मंत्रालय भारत सरकार सुमंत चौधरी, संयुक्त सचिव कोयला मंत्रालय आशीष उपाध्याय और कोलइण्डिया चेयरमेन ए.के. झा का एसईसीएल आगमन गर्व की बात है।

         अध्यक्षीय सम्बोधन में सचिव, कोयला मंत्रालय, सुमंत चौधरी ने कहा कि एसईसीएल में प्रगति और विकास की असीम संभावनाएॅं हैं। राष्ट्र के कोयला उत्पादन के आवश्यकताओं की पूर्ति की दिशा में महत्वपूर्ण योगदान दे रही है। उत्पादन लक्ष्य की प्राप्ति के लिए सम्पूर्ण निष्ठा से प्रयास का आव्हान किया। हमें उत्पादकता को बढ़ाने की दिशा में तकनीकी उपकरणों, समुचित रख-रखाव और सुरक्षा की दिशा में बेहतर प्रयास करने होंगे।

                      एसईसीएल मुख्यालय में समीक्षा बैठक लेने के बाद कोयला सचिव सुमंत चौधरी एसईसीएल के गेवरा क्षेत्र के लिए रवाना हुए। आगमन के दुसरे दिन एसईसीएल गेवरा, दीपका, कुसमुण्डा क्षेत्र के खदान, सीएचपी, साईडिंग निरीक्षण करेंगें। साथ ही अधिकारियों की समीक्षा बैठक भी लेंगे।

close