दिवंगत शिक्षाकर्मियों के परिजन को अनुकंपा नियुक्ति की मांग, टी एस सिंहदेव से मिला संयुक्त शिक्षा कर्मी संघ का प्रतिनिधि मंडल

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।प्रदेश के 3000 हजार मृत शिक्षाकर्मियों के परिजन को अनुकंपा नियुक्ति की मांग को लेकर पंचायत मंत्री से प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात की।विधायक चंद्रदेव राय एवं सयुंक्त शिक्षा कर्मी संघ के प्रांताध्यक्ष केदार जैन के नेतृत्व में सर्किट हाउस रायपुर में मृत शिक्षकर्मियो के परिजनो का प्रतिनिधि मंडल प्रदेश के पंचायत मंत्री टी एस सिंहदेव से मिलकर पीड़ित परिजन को अनुकंपा नियुक्ति देने की मांग किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

दो दिन पहले मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधि मंडल को कहा था कि विभागीय मंत्री से प्रस्ताव भिजवाये। ज्ञात हो की लगभग 3000 परिजन अनुकंपा नियुक्ति नही मिलने से दर दर की ठोकर खाने मजबूर है।

मंत्री सिंहदेव ने अतिशीघ्र इनकी अनुकंपा नियुक्ति के लिए नियम बनाकर नियुक्ति देने की बात कही है। प्रतिनिधि मंडल में विधायक चंद्र देव राय, केदार जैन,माधुरी मृगे, अश्वनी सोनवानी,यादव मैडम ,नेताम मैडम,पवन सिंह,कौशल नेताम शामिल थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close