घर बैठे मिलेगी योजनाओं की जानकारी…बैंक प्रबंधक ने बताया.. हितग्राहियों को नहीं लगाना होगा चक्कर

बिलासपुर—पंजाब नैशनल बैंक ने  समस्त बैंकिग सुविधा को ध्यान में रखते पीएनबी वन एप्प लांच किया है। बैंक प्रबंधन ने बताया कि ग्राहकों को पीएनबी विश्वस्तरीय तकनीकी सुविधा देने का फैसला किया है। इन्ही सब बातों को ध्यान में रखते हुए सर्वप्रथम पीएनबी ने सदर बाजार में *एएलपीएम, फिर *कोर बैंकिंग* और फिनेकल 10* के बाद इंटरनेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग, ई वालेट, भीम, क्यूआर कोड, एम पासबुक समेत समस्त बैंकिग सुविधा एक ही एप्प से प्रदान किया है।
              लिंंगियाडीह पीएनबी प्रबंधक ने इसी क्रम मेंं बैंक पहुंचने वाले ग्राहकों को पीएनबी वन एप्प डाउनलोड कराया। उन्होने बताया कि अब कोई भी  ग्राहक अपने मोबाईल प्लेस्टोर से एप्प डाउनलोड कर आसानी से इंस्टॉल कर सकता है। पीएनबी वन एप्प से कोई भी हितग्राही अटल पेंशन, जीवन ज्योति और जीवन सुरक्षा*  जैसी शासकीय योजनाओं का भी लाभ प्राप्त कर सकेंगे।
            अग्रवाल ने बताया कि शाखा के डिजिटल चेमिप्यन एलेक्स तिग्गा, श्रीमती अनिता हंसदा, सुश्री रोजी, अशोक यादव और राजेन्द्र कुमार के सहयोग से सभी ग्राहकों को पीएनबी वन एप्प के इस्तेमाल के लिए लगातार प्रेरित किया जा रहा हैं। इससे उन्हें घर बैठे पासबुक दिखने के साथ लेनदेन की सुविधा उपलब्ध होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *