शाहरुख खान ने छेड़ी अमिताभ बच्चन से जंग, ट्वीट में लिखा- मैं बदला लेने आ रहा हूं!

Shri Mi
3 Min Read

नई दिल्ली-सोशल मीडिया पर शाहरुख खान बहुत कम एक्टिव रहते हैं. ऐसा कम ही देखा गया है कि जब वो किसी चीज को लेकर कमेंट करते हैं. हाल ही में किंग खान ने अपने ट्विटर अकांउट से महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर एक ट्वीट किया है. जो कि थोड़ा अजीब है. शाहरुख ने बिग बी को ट्वीट करते हुए लिखा- मैं आप से बदला लेने आ रहा हूं सीनियर बच्चन साब, तैयार रहिएगा…

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे
 शाहरुख के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा- अरे भाई बदला लेने का टाइम तो निकल गया. अब तो सबका बदला देने का टाइम है..

लेकिन इससे पहले कि आप शाहरुख खान के इस ट्वीट का कुछ और मतलब निकाले तो हम बता दें कि ये बिग बी की अपकमिंग फिल्म ‘बदला’ के बारे में है. जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ तापसी पन्नु लीड रोल में नजर आएंगी. शाहरुख ने ये ट्वीट बिग बी की फिल्म ‘बदला’ को लेकर किया है. वैसे ये दूसरी बार है जब बिग बी और तापसी किसी फिल्म में दिखाई देंगे. इससे पहले दोनों ‘पिंक’ में नजर आए थे. फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था.

बता दें कि आज फिल्म ‘बदला’ का नया पोस्टर भी रिलीज हो गया है. जिसमें तापसी पन्नु का सीरियस लुक नजर आ रहा है. फिल्म का ये पोस्टर काफी दमदार है. जिसमें लिखा है- माफ कर देना हर बार सही नहीं होता..

सुजॉय घोष ने इस फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन किया है. सुजॉय सरकार और सरकार राज जैसी फिल्में बना चुके हैं. यह फिल्म इस साल 8 मार्च को रिलीज होने वाली है. ये क्राइम थ्रिलर फिल्म होगी. जिसकी शुटिंग मुंबई से लेकर स्कॉटलैंड जैसी जगहों पर हुई है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close