Bilaspur-962 किलो गांजे को लगाया जाएगा ठिकाने,गवाहो की मौजूदगी मे होगी नष्टिकरण की कार्यवाई

बिलासपुर—- पुलिस मुख्यालय ने रेंज कार्यलाय बिलासपुर के सभी थानों में कार्रवाई के बाद बरामद और जमा हो हगए मादक पदार्थों का नष्ट करने का आदेश दिया है। एडिश्नल एसपी अर्चना झा ने बताया कि जिम्मेदार सभी विभागो से नष्टीकरण के लिए हरी झण्डी दिखा दिया है। पुलिस रेंज प्रमुख और पुलिस कप्तान के आदेश पर बिलासापुर जिले के विभिन्न थानों में जमा अवैध मादक पदार्थ गांजा का नष्टीकरण 21 फरवरी को किया जाएगा।एडिश्लल एसपी अर्चना झा ने बताया कि पीएचक्यू के निर्देश और आईजी प्रदीप गुप्ता और पुलिस कप्तान अभिषेक मीणा के निर्देश पर बिलासपुर जिले के विभिन्न थानों मेंं कार्रवाई के बाद जमा हो चुके गांजा को नष्ट किया जाएगा। सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

इसके जिलों के विभिन्न थानों में जब्त गांजा नष्टीकरण कार्रवाई के लिए समिति ने हरी झण्डी भी दिखा दी है।अर्चना झा ने जानकारी दी है कि बिलासपुर जिले के थानों कुल 16 प्रकरणों में जब्त करीब 962 किलों गांजा को नष्ट किया जाएगा।

यह भी पढे-शिक्षकों का अटैचमेंट होगा खत्म,गैर शिक्षकीय कार्यों में लगे शिक्षकों को स्कूल वापस भेजने का आदेश

गांजा का नष्टीकरण कार्रवाई 21 फरवरी 2019 को सुबह 10 बजे बायो पॉवर प्रायवेट लिमिटेड मोहतराई ब्रायलर में किया जाएगा।नष्टीकरण कार्रवाई के दौरान निर्धारित तारीक को समिति के सदस्यों के अलावा आलाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

यह भी पढे-Chhattisgarh- IPS मुकेश गुप्ता और रजनेश सिंह निलंबित,ईओडब्ल्यू ने दर्ज किया था एफआईआर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *