CM केजरीवाल का पीएम मोदी पर हमला,कहा- ऐसा लगता है प्रधानमंत्री हिंदुस्तान के नहीं पाकिस्तान के हैं

Arvind Kejriwal, Election Commission, Aap, Mla, Office Of Profit Case,नई दिल्ली-आंध्र प्रदेश (Andhra pradesh)  के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ( N Chandrababu Naidu) नई दिल्ली (New Delhi) के आंध्र भवन में भूख हड़ताल पर बैठे हैं. आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर चंद्रबाबू नायडू हड़ताल पर बैठे हैं. नायडू से मिलने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर वार किया. अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘हम प्रधानमंत्री जी को कहना चाहते हैं कि वो बीजेपी के पीएम नहीं हैं, वो इस देश के लोगों के पीएम हैं. जिस तरह से पीएम विपक्षी राज्य सरकारों से बर्ताव कर रही है, ऐसा लगता है कि प्रधानमंत्री हिंदुस्तान के नहीं पाकिस्तान हैं.’सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात की. मनमोहन सिंह ने कहा, आंध्र प्रदेश को विशेष राज्‍य का दर्जा मिलना ही चाहिए. पीएम नरेंद्र मोदी ने वादाखिलाफी की है. हम आंध्र प्रदेश के लोगों के साथ हैं.

यह भी पढे-शिक्षकों का अटैचमेंट होगा खत्म,गैर शिक्षकीय कार्यों में लगे शिक्षकों को स्कूल वापस भेजने का आदेश

वहीं, राहुल गांधी ने कहा, ‘अगर पीएम ने कुछ वादा किया है उसे पूरा करना चाहिए या नहीं. पीएम ने अपना वादा पूरा नहीं किया. मैं आंध्र प्रदेश के साथ खड़ा हूं. नार्थ ईस्ट पर भी पीएम ने झूठ बोला, एक दो महीने में पता चल जाएगा कि लोग क्या चाहते हैं. चौकीदार चोर है. जनता का पैसा अनिल अंबानी को दिया.

यह भी पढे-Chhattisgarh- IPS मुकेश गुप्ता और रजनेश सिंह निलंबित,ईओडब्ल्यू ने दर्ज किया था एफआईआर

बता दें कि पिछले साल आंध्र प्रदेश के विशेष दर्जे की मांग को लेकर चंद्रबाबू नायडू ने एनडीए को अलविदा कह दिया था. उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने 14वें वित्‍त आयोग का हवाला देते हुए ऐसा करने से इंकार कर दिया था. उसके बाद से दोनों दलों की राहें जुदा हो गई थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *