हमर बिलासपुर-सुघ्घर बिलासपुर मुहिम के पहले दिन गैरहाजिर मिले 136 कर्मचारी,कमिश्नर ने दिए तनख्वाह काटने के निर्देश

बिलासपुर।हमर बिलासपुर सुघ्घर बिलासपुर अभियान के पहले दिन कर्मचारियों की अनपुस्थिति पर कमिश्नर प्रभाकर पाण्डेय ने नाराजगी जताते हुए एक दिन के वेतन काटने के निर्देश दिए हैं। अभियान के पहले दिन नियमित व ठेकाश्रमिक मिलाकर 136 कर्मचारी उनुपस्थित रहें। इसी तरह अभियान के पहले दिन 66 वार्डों में 46 जगहों के 7980 मीटर नाले-नालियों की सफाई की गई।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

हमर बिलासपुर सुघ्घर बिलासपुर अभियान के पहले दिन कमिश्नर प्रभाकर पाण्डेय ने सुबह 7.30 बजे से निरीक्षण शुरू किया। सबसे पहले रिवर व्यू पहुंचकर कमिश्नर ने यहां की सफाई का जायजा लिया। इसके बाद गोड़पारा क्षेत्र पहुंचे। इस दौरान आर्य समाज मंदिर के पास नदी किनारे मलबा डंप था, जिसे व्यवस्थित करने के निर्देश कमिश्नर ने दिए। इसके बाद गोड़पारा से होते हुए खोवा गली से गोलबाजार पहुंचे।

इस दौरान क्षेत्र के नालियों की सफाई नहीं होने पर कमिश्नर ने नाराजगी जताई और तत्काल नालियों की सफाई करने के निर्देश दिए। इसी तरह गोलबाजार में एक होटल व्यवसायी द्वारा अतिक्रमण किए जाने पर अतिक्रमण निवारण दस्ता को इसे हटाने और व्यवस्थित करने के निर्देश दिए। इसके बाद गोलबाजार का निरीक्षण किया गया।होटल व्यवसायी व पान दुकान संचालक को दुकान के सामने डस्टबीन रखने और कचरा डस्टबीन में ही डालने की समझाइश दी। आगे से कचरा मिलने पर संबंधित के खिलाफ जुर्माना करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *