आम चुनावः बेरोजगार, लघु व्यापारी करेंगे हिसाब…कांग्रेस मीडिया ने कहा…चौकीदार बताए अंबानी अडानी को संरक्षण क्यों

 बिलासपुर— प्रदेश कांग्रेस मीडिया संचार विभाग के हवाले से बताया गयी कि आगामी लोकसभा चुनाव अनिल अंबानी, गौतम अडाणी के भारत और गरीब मजदूरों के साथ छोटे व्यापारियों, बेरोजगारी का दंश झेल रहे युवा भारत के बीच होगा।जनता केन्द्र सरकार को सबक सिखाएगी कि उनका पेट काटकर अंबानी और अडाणी पर मेहरबानी का मतलब क्या होता है। प्रदेश कांग्रेस अभय नारायण ने बताया कि राहुल गांधी ने एलान किया है कि राफेल सौदा का सच प्रधानमंत्री को जनता के हर हालत में रखने को मजबूर किया जाएगा।
                    प्रदेश कांग्रेस मीडिया संचार विभाग के हवाले से प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण राय और विभोर सिंह ने बताया कि 2019 का लोकसभा चुनाव अवसरवादियों और देश को गुमराह करने वालों के खिलाफ होगा। चुनाव में देश की जनता मुंह में राम बगल में छुरी रखने वालों को सबक सिखाएगी। अभय ने कहा कि राहुल गांधी ने एलान किया है कि प्रदेश के चौकीदार को बताना होगा कि आखिर देशवासियों का पेट काटकर अंबानी की डूबी कंपनी पर मेहरबानी क्यों..।
                    अभय नारायण और सदस्य विभोर सिंह ने बताया कि इस बार 2019 का आमचुनाव अनिल अंबानी और गौतम अडाणी के खिलाफ भारत की गरीब-मजदूर किसान, छोटे व्यापारियोें लघु उद्योग धंधे चलाने वाले नौजवानों-गृहणियों के बीच होगा। एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है जिन्होंने अंबानी की दिवालिया हो रही कंपनियों को राफेल का ठेका दिलाने के लिए देष के स्वाभिमान को ताक पर रख अंबानी के लिए रक्षा जरूरतों से समझौता किया। दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने रक्षा घोटाले को उजागर किया। प्रवक्ताओं ने कहा कि एक तरफ मोदी है जिन्होंने 2014 के चुनाव में 2 करोड़ बेरोजगारों को काम देने की बात कहीं थी। दूसरी तरफ नोटबंदी, जीएसटी जैसे हालात पैदाकर रोजगार के अवसर को भी समाप्त कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *