शिक्षाकर्मी बताकर शादी की…निकला गेस्ट टीचर,पुलिस ने भेजा जेल

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर (टेकचंद कारड़ा)।अपने आपको‌ शिक्षाकर्मी बताकर
धोखे से शादी करना और दहेज के नाम पर पत्नि को प्रताडि़त करने वाले पति को पुलिस ने धारा 498ए, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध करते हुए ज्यूडिसियल रिमाण्ड पर भेज दिया।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रार्थीयां श्वेता पटेल पिता अवधेश पटेल उम्र 27 वर्ष थाना नवरोजाबाद जिला उमरिया का विवाह 25 जून 2018 को तखतपुर थाना अंतर्गत देवरीखुर्द निवासी गोविंद  कौशिक पिता रमाशंकर कौशिक उम्र 40 वर्ष के साथ सामाजिक रीति रिवाज के साथ सम्पन्न हुआ। विवाह के तिसरे दिन बाद श्वेता पटेल को पता चला कि वह पहले और दो शादी कर चुका है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

साथ ही विवाह के समय अपने को गोविंद कौशिक ने शिक्षाकर्मी होना बताया था जबकि वह अतिथि शिक्षक के रूप में कार्यरत है जैसे ही यह जानकारी श्वेता अपने मायके जाने की बात कहीं और जब वापस पुन: आयी तो उसे एक लाख रूपए वापस दहेज में लाने की बात कहकर सास ससुर एवं पति मारपीट कर प्रताडि़त करने लगे।

पति पत्नि को आपसी सुलह के लिए महिला थाना भेजा गया था उसके बाद भी व्यवहार में कोई परिवर्तन नही हुआ। थकहार कर प्रार्थीयां ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी जिस पर पुलिस ने आरोपी पति गोविंद कौशिक के विरूद्ध पुलिस ने धारा 498ए, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध करते हुए ज्यूडिसियल रिमाण्ड पर भेज दिया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close