हथियार के बल पर युवती का बलात्कार: आरोपी कैब ड्राइवर पुलिस हिरासत में

Shri Mi
2 Min Read

Muzaffarpur Shelter Home Rape Case, Tejashwi Yadav, Nitish Government, Rape, Rape In Muzaffarpur,नोएडा।ग्रेटर नोएडा से कैब में नोएडा आ रही एक युवती के साथ कथित तौर पर हथियार के बल पर बलात्कार के आरोपी कैब चालक को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा पियूष कुमार सिंह ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 128 में रहने वाली लड़की ने गत 5 फरवरी को ग्रेटर नोएडा से नोएडा आने के लिए कैब बुक की थी।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार लड़की जैसे ही कैब में बैठकर नोएडा के लिए चली, कैब चालक ने उसके साथ बदसलूकी करनी शुरू कर दी।

आरोप हैं कि जब युवती ने इस बात का विरोध किया तो ड्राइवर उसे हथियार के बल पर डरा धमकाकर चिपयाना गांव की तरफ ले गया तथा युवती के साथ जबरन बलात्कार किया।

सीओ ने बताया कि इस मामले की शिकायत 9 फरवरी को युवती ने थाना बिसरख पुलिस से की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। आज पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। सीओ ने बताया कि कैब चालक इससे पूर्व भी आपराधिक मामलों में जेल जा चुका है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close