भूपेश होंगे आईएमए के मेहमान…आयोजन में स्वास्थ्य नीतियों पर होगी चर्चा…नामचीन चिकित्सकों का होगा व्याख्यान

बिलासपुर— व्यापार विहार स्थित एक निजी प्रतिष्ठान में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन छत्तीसगढ़ शाखा का 14 वां राज्य स्तरीय सम्मेलन के आयोजन कराया जाएगा। आईएमए के दो दिवसीय राज्य स्तरीय सम्मेलन में प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शिरकत करेंगे। कार्यक्रम में नगर विधायक शैलेश पाणेय और तखतपुर विधायक रश्मि सिंह भी शामिल होंगी। कार्यक्रम के पहले दिन यानि 16 फरवरी को देश विदेश के नामचीन चिकित्सक व्याख्यान के साथ मरीजों के इलाज के लिए क्या कुछ नया किया जा रहा है जानकारी देंगे।

                               व्यापार विहार स्थित निजी प्रतिष्ठान में आईएमए शाखा छत्तीसगढ़ का 16 और 17 फरवरी को दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम के पहले दिन 16 फरवरी को देश विदेश के नामचीन चिकित्सक व्याखान देंगे। चिकित्सा के क्षेत्र में मरीजों के हितों के लिए नई पद्धति से इलाज की जानकारी देंगे। सम्मेलन में सामाजिक क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले चिकित्सकों को सम्मानित भी किया जाएगा।

             आज प्रेस वार्ता में डॉ. नीरज शर्मा,डॉ.हेमन्त चटर्जी, डॉ.नितीन जुनेजा,डॉ.अविजीत रायजादा ने कार्यक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होने बताया कि कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि भूपेश बघेल के हाथों किया जाएगा। इस दौरान कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि आईएमए के राष्ट्रीय महासचिव नई दिल्ली डॉ. अशोकन और राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.राजन शर्मा विशेष रूप से मौजूद रहेंगे।

                     डॉक्टरों ने बताया कि समारोह में आईएमए के राज्य कार्यकारिणी के नए अध्यक्ष डॉ.हेमन्त चटर्जी, नए प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ.महेश सिन्हा,डॉ.जीएम अग्रवाल और प्रदेश सचिव डॉ. कौशलेन्द्र ठाकुर शपथ लेंगे।

                दो दिवसीय आयोजन के दौरान प्रदेश के चिकित्सा क्षेत्र से संबधित विषयों के अलावा स्वास्थ्य नीतियों पर विस्तार से चर्चा भी होगी।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...