CIMS रोड पर नाला निर्माण का मेयर किशोर राय ने किया मुआयना,काम की धीमी रफ्तार पर जाहिर की नाराज़गी

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।सिम्स रोड में चल रहे नाला निर्माण कार्य का मेयर किशोर राय ने शुक्रवार की सुबह निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने धीमी गति से चल रहे निर्माण और लोगों को हो रही परेशानी पर गहरी नाराजगी जाहिर करते हुए 20 मार्च तक नाला निर्माण पूर्ण करने के निर्देश दिए।करीब 12 लाख की लागत से सिम्स चौक से रिवर व्यू तक 300 मीटर नाला का निर्माण हो रहा है। नाला निर्माण के कारण यहां जाम लगने और लोगों को परेशानी होने की बातें सामने आ रही है। इस पर मेयर  ने निर्माणाधीन नाला का जायजा लेने पहुंचे। इस दौरान निगम के इंजीनियर और ठेकेदार उपस्थित थे। लोगों ने कार्य होने के कारण जाम लगने और धूल आदि की परेशानी होने की बात कही।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

इसपर मेयर ने गहरी नाराजगी जाहिर करते हुए ठेकेदार को 20 मार्च तक कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। नाला निर्माण के कारण सड़क किनारे के घरों में पानी सप्लाई ठप होने की शिकायत वहां के लोगों ने की, जिसपर मेयर ने जल विभाग के कर्मचारियों को तत्काल कनेक्शन जोड़ने के निर्देश दिए।

इस दौरान लोगों ने ट्रैफिक जाम होने और एम्बुलेंस भी फंसने की बात कही। इस पर उन्होंने निगम के अतिक्रमण निवारण दस्ता को निर्देशित करते हुए ट्रैफिक डीएसपी से सिम्स परिसर के बाहर खड़े वाहनों पर कार्रवाई करने की बात कही। मौके पर तत्काल ट्रैफिक पुलिस अमला पहुंचा और बेतरतीब वाहनों व ठेला व गोमचे को हटावाया गया।

सामुदायिक भवन में डीजे बजने की शिकायत
निरीक्षण के दौरान मेयर किशोर राय को सामुदायिक भवन में देर रात तक डीजे बजाने और शोर होने की शिकायत भी कुछ महिलाओं ने की, जिसपर पार्षद को व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए गए। इसी तरह सड़क पर बिछे मिट्टी के लेयर को निकलवाने के साथ आवागमन सुचारू हो इसके लिए इधर-उधर पड़े निर्माण सामाग्री को व्यवस्थित करने के निर्देश दिए गए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close