चोरी की मोटरसायकल…फर्राटे भरते दो नाबालिग पकड़ाए…भेजे गए न्यायिक रिमांड पर

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर–थाना कोतवाली में नहरीभाठा निवासी और शिक्षक की शिकायत के बाद पुलिस ने दो नाबालिगों को चोरी की मोटरसायकल से फर्राटे भरते पकड़ा गया है। दो नााबालिगों को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।
             पुलिस जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली में प्रार्थी रूपराम निर्मलकर 48 साल ग्राम नहरीभाठा बिलासपुर की शिकायत पर मोटरसायकल चोरी की रिपोर्ट दर्ज किया गया। प्रार्थी ने बताया कि वह शासकीय प्राथमिक शाला नहरीभांठा में सहायक शिक्षक के पद पर कार्यरत है। 13 फरवरी को विधानसभा निर्वाचन 2018 मतदान दल में शामिल हैं।
                           प्रशिक्षण लेने शासकीय बहुद्देशीय उच्तर माध्यमिक शाला दयालबंद गया था। मोटर सायकल हीरो होण्डा स्पलेण्डर को स्कूल परिसर में खडी करने के बाद लाक किया। हेलमेट को हेण्डल में लटका दिया। प्रशिक्षण के बाद शाम 5 बजे स्कूल से बाहर आया तो मोटर सायकल गायब थी। हेलमेट किसी दूसरे के मोटर सायकल लटका मिला।
              प्रार्थी की शिकायत पर धारा 379 के तहत अपराध दर्ज के बाद जांच पड़ताल शुरू हुई। मुखबिर की सूचना पर दो नाबलिक लड़कों को चोरी की मोटर सायकल से घूमता पाया गया। दोनों नाबालिक लड़कों को घेराबंदी कर पकड़ा गया। आरोपियों से मोटर सायकल सीजी—10 ईजे 5120 इंजन HA10EAAHED नम्बर  और चेचिस MBLHA10EJAHE76608 नम्बर चेक कर मोटर सायकल जब्त किया गया। दोनों नाबालिगों को हिरासत में लेकर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।
close