Watch VIDEO:सीएम भूपेश ने कसा तंज,अच्छे दिन वालों ने पकड़ा दिया झाड़ू…भाजपा में झूठ बोलने की परंपरा,IMA की मांग उचित

BHASKAR MISHRA
4 Min Read
बिलासपुर— विधानसभा सत्र चल रहा है। इस दौरान सदन में क्या कुछ नीतियां और योजनाएं चर्चा में है। उसकी घोषणा या चर्चा इस बाहर करना नियम खिलाफ है। लेकिन यह जरूर कहूंगा कि नर्सिंग एक्ट को लेकर संशोधन किया जाना है। यह बातें आज सीएम भूपेश बघेल ने आईएमए के 14 वें सेमिनार कार्यक्रम के दौरान बिलासपुर में कही। सीएम ने कटाक्ष करते हुए कहा कि जो हम करते हैं..वही करते हैं। पहले जो कहा था..अब करने का समय आ गया है। हम ऐसा कहें कि अच्छे दिन आने वाले हैं…और हाथ में झाड़ू थमा दें। सीएम ने कहा कि आईएएम की सभी मांग सारगर्भित है। इस पर गंभीरता के साथ विचार किया जाएगा।आज सीएम भूपेश बघेल ने आईएमए के 14 वें सेमिनार को बिलासपुर में संबोधित किया। सीएम भूपेश ने कहा कि आईएमए के सभी मांग जायज और सारगर्भित हैं। क्लिनिंक स्थापना अधिनियम , नर्सिंग एक्ट में संशोधन समेत अन्य सुझावों पर गौर किया जाएगा। सीएम ने कहा कि इसका जिक्र हमने अपने घोषणा पत्र में भी किया है। इसे तो हम जरूर पूरा करेंगे। इस समय सदन भी चल रहा है। हमारी बाध्यताएं भी होती हैं। सदन  में रखे गए मामले की चर्चा बाहर किया जाना उचित नहीं होगा। सीएम ने बताया आईएमए के सभी मांगों पर गंभीरता से विचार किया जाएगा।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे
सीएम ने कहा कि आजकल जुमलेबाजी बहुत चल रही है। इससे लोग परेशान भी हैं। हम बिलकुल भी नहीं चाहेंगे..कि करनी और कथनी में फर्क हो। और होना भी नहीं चाहिए। लोग कहते रहे कि अच्छे दिन आएंगे…और आते ही झाडू पकड़ा दिया। ऐसा बिलकुल भी नहीं होना चाहिए। आप लोग निश्चिंत रहें। हमने कहा और उसे किया भी है। आप लोगों की बातों और मांगो को प्रमुखता से लिया जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

यह भी पढे-अवैध रेट उत्खनन रोकने का बड़ा अभियान,आधी रात छापामार कारवाई मे दस पोकलेन और 75 वहाँ जब्त

आप भी सेवक..हम भी सेवक
भूपेश ने आईएमए में अपने संबोधन के दौरान कहा कि आप डॉक्टर लोग भी सेवा करते हैं। हमारा काम भी सेवा करना ही है। कहने का मतलब दोनों का काम एक ही है।जरूरी है कि नियम कुछ ऐसा बने जिसका पालन सभी लोग कर सकें। पालन करने में सुविधाजनक भी हो। चोरी की आवश्यता ना पड़े। जाहिर सी बात है कि ऐसा तभी होगा जब नियम सरल होगा।

भाजपा में झूठ बोलने की परंपरा
 आईेएमए को संबोधित करने के बाद पत्रकारों के सवालों का सीएम ने जवाब दिया। एक सवाल के जवाब में सीएम ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष को अच्छी तरह मालूम है कि भाजपा में झूठ बोलने की परंपरा रही है। 15 लाख रूपए देने का वादा करने वाली सरकार किस मुंह से पलट गयी। किसानों को बोनस देने का वादा किया गया लेकिन आज तक नहीं मिला। आखिर भारतीय जनता पार्टी के लोग किस मुंह से वादा खिलाफी की बात करते हैं।बताते चलें कि बीते दिनों नेता प्रतिपक्ष धरम लाल ने कहा था कि राहुल गांधी झूठ की पटकथा लिखते हैं।
Share This Article
close