एक बार फिर शहीदों के खून से लाल हुआ पुलवामा, आतंकियों से मुठभेड़ में मेजर सहित 4 जवान शहीद

Shri Mi
1 Min Read

नईदिल्ली।पुलवामा टेरर अटैक के एक हफ्ते के भीतर आतंकियों से मुठभेड़ृ में एक मेजर सहित सेना के चार जवान शहीद हो गए. मुठभेड़ पुलवामा के ही पिंगलान एरिया में रविवार रात करीब 12 बजे से चल रही थी. सोमवार तड़के सूचना आई कि मेजर सहित सेना के 4 जवान शहीद हो गए हैं. शहीद जवान 55 राष्‍ट्रीय रायफल्‍स से ताल्‍लुकात रखते थे. इससे पहले पिछले गुरुवार को पुलवामा के ही अवंतीपुरा में आरडीएक्‍स से भरी गाड़ी को सेना की कानवाई से आतंकियों से टक्‍कर मार दी, जिसमें सीआरपीफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पाकिस्तान में बैठे जैश-ए-मोहम्मद ने आतंकी हमला किया था, जिसमें CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा हमले के बाद भारतीय सेना को खुली छूट दे दी थी. इसके बाद से हमारी सेना भी आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. सोमवार को फिर जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादी और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गई. आतंकवादियों के जैश-ए-मोहम्मद के सदस्य आदिल अहमद डार के साथ संबंध होने की आशंका जताई जा रही है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close