सराहनीय-अनुकरणीय:पुलवामा हमले में शहीद 2 जवानों की बेटियों को डीएम ने गोद लिया,परिजनों को दी 2 दिन की सैलरी

Shri Mi
2 Min Read

शेखपुरा।पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों की शहादत के बाद देश में गम और गुस्से का माहौल है। बड़ी संख्या में लोग शहीद जवानों के परिजनों की आर्थिक मदद के लिए आगे आए हैं।जिनमे बिहार के शेखपुरा जिले की डीएम इनायत खान ने भी कदम बढ़ाए ह। डीएम इनायत खान ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए बिहार के 2 शहीद जवानों की बेटियों को गोद लेने का फैसला किया है। इसके साथ ही डीएम ने शहीद के परिजनों को अपनी दो दिन की सैलरी भी दान देने की घोषणा की है।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

साथ ही शेखपुरा की जिलाधिकारी ने जिले के सभी सरकारी कर्मचारियों से अनुरोध किया है कि वह दोनों शहीदों के परिजनों को अपना एक दिन का वेतन दान करें।

बता दें कि जिलाधिकारी इनायत खान ने पुलवामा हमले में शहीद होने वाले रतन कुमार ठाकुर और संजय कुमार सिन्हा की बेटियों को गोद लेने का फैसला किया है।

खबर के अनुसार, जिलाधिकारी इन बेटियों की शिक्षा का खर्च उठाएंगी, इसके अलावा दूसरे खर्चों का भी ध्यान रखेंगी। इनायत खान ने बताया कि शहीद सीआरपीएफ के जवानों के परिजनों की आर्थिक मदद के लिए दान करने वालों के लिए शेखपुरा में एक बैंक खाता भी खोला गया है।

शनिवार को डीएम कार्यालय में पुलवामा के शहीदों के लिए एक मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close