अवैध रेत खनन रोकने के फैसले पर डॉ रमन का ट्वीट,पंचायते होगी कमज़ोर,क्यों कहा जनता सब समझती ह

Shri Mi

विधानसभा चुनाव ,chhattisgarh,raman singh,bjp,cg,cg bjp,dharamlal kaushik,bastar,briefरायपुर।छत्तीसगढ़ में अब रेत खनन पंचायत नहीं बल्कि सीएमडीसी करेगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सदन में इसकी घोषणा की । सरकार ने यह कदम अवैध रेत खनन की शिकायतों के मद्देनजर उठाया है। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने पंचायतों का राजस्व 25 फीसदी बढ़ाने की घोषणा की है । 5 साल में पंचायतों को जो अधिकतम राजस्व मिला है, उसका 25 फीसदी ज़्यादा राजस्व एनएमडीसी उन्हें देगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मंगलवार शाम इसी मसले पर तंज कसते हुए छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने बैक टू बैक ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा।डॉ रमन ने कहा कि गाँवों से वोट लिया,पंचायतों को कमजोर किया।भूपेश बघेल जिन पंचायतों को मजबूत करने का वादा कांग्रेस के घोषणा पत्र में था, उन पंचायतों से रेत खनन अधिकार छीन आपने उन्हें कमजोर किया है। पंचायत तो नहीं पर खनन माफिया जरूर मजबूत हुआ है। आप कार्य जारी रखें जनता देख रही है।

इस बात में कोई संदेह नहीं कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को 15 वर्षों तक सत्ता से दूर क्यों रखा था। जो तेंदूपत्ता संग्राहक आदिवासी भाइयों-बहनों की चरण पादुका तक उनसे छीन लें उनसे प्रदेश को क्या उम्मीद होगी।भूपेश बघेल आप योजनाएँ बंद करना जारी रखें जनता सब समझती है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close