126 करोड़ रुपये के जमीन-घोटाले की जांच करने पहुंची CBI टीम पर हमला, शिकायत दर्ज

Shri Mi
1 Min Read

new,cbi,director,new,cbi,chief,selected,,five,names,shortlisted,Trafficking People, Cbi, Us, Kenya,,Cbi, Rakesh Ashthana, Alok Verma, Corruption,गौतमबुद्ध नगर-ग्रेटर नोएडा के सुन्नपुरा गांव में जमीन घोटाले की तफ्तीश करने पहुंची सीबीआई टीम पर हमला कर दिया गया. शनिवार को सीबीआई की 6 सदस्य टीम 126 करोड़ रुपये के जमीन-घोटाले की तफ्तीश करने गांव में पहुंची थी. जिसके बाद गांव वाले देखते ही देखते आग बबूला हो गए. दोनों पक्षों के बीच तनातनी बढ़ी तो मामला गंभीर हो गया. सीबीआई टीम को गांव के कुछ लोगों ने दौड़ा दिया. रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई टीम के दो सदस्यों को चोटें आई हैं. इसके साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि घोटाले की जांच करने के लिए गई सीबीआई टीम ने स्थानीय पुलिस को इसके बारे में कोई सूचना नहीं दी थी. सीबीआई ने गांव के हमलावरों के खिलाफ इकोटेक 3 थाने में शिकायत दर्ज करा दी है.

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

गौरतलब है कि वर्तमान में सीबीआई के लिए ठीक समय नहीं चल रहा है. इससे पहले सीबीआई को पश्चिम बंगाल में भी भारी विरोध का सामना करना पड़ा था. शारदा चिटफंड घोटाले की जांच करने पहुंची सीबीआई टीम को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी सीबीआई की कार्यशैली के विरोध में आ खड़ी हुई थीं.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close