पाकिस्तान पर हमले को लेकर राम माधव बोले, पुलवामा हमले पर 12 दिन हमने शोक मनाया और तेरहवीं पर तबाही मचा दी

नईदिल्ली।14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमहे का बदला भारतीय सेना ने मंगलवार को ले लिया है. मंगलवार की सुबह भारतीय वायु सेना ने मिराज 2000 लड़ाकू विमान के जरिए पीओके और पाकिस्तान में स्थित आतंकी कैंपों पर बमबारी की. भारतीय विदेश मंत्रालय के सचिव ने विजय गोखले ने इंडियन एयरफोर्स की इस कार्यवाही की पुष्टि प्रेस कॉफ्रेंस में की. पाकिस्तान पर हुए एयर स्ट्राइक पर नेता-अभिनेता सहित अलग-अलग क्षेत्र के लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.cgwall.com के whatsapp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के महासचिव राम माधव ने भारत के एयर स्ट्राइक पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पुलवामा हमले पर 12 दिन हमने शोक मनाया और तेरहवीं पर तबाही मचा दी. उल्लेखनीय है कि आज यानी कि मंगलवार को पुलवामा हमले का तेरहवीं दिन ही है. समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए राम माधव ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले का शोक पूरे देश ने 12 दिनों तक मनाया और तेरहवें दिन एयर स्ट्राइक कर आतंकियों के कैंपों पर बमबारी की. राम माधव ने भारतीय वायुसेना की इस कार्यवाही को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के लिए सच्ची श्रद्धाजंलि बताई.

मालूम हो कि पुलवामा आतंकी हमले में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के 42 जवान सहित हो गए थे. यह घटना 14 फरवरी को पुलवामा में हुई थी. इस हमले के बाद पूरे देश में गम और गुस्से लहर दौड़ गई थी. संसद से लेकर सड़क तक आतंकी हमले का विरोध किया गया था. इस हमले के बाद से ही इस बात की आशंका जाहिर की गई थी कि भारत इसका बदला लेते हुए कुछ-न-कुछ जरूर करेगा.

पाकिस्तान में मौजूद आतंकी कैंपों पर हुई बमबारी में करीब 200 से 300 आतंकवादियों के मारे जाने की खबर है. सूत्रों का कहना है कि इस कार्यवाही में जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर के भाई और साले के ढेर हुए है. वहीं भारत के इस कदम पर पाकिस्तान ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए इस मामले को इंटरनेशनल फोरम में उठाने की बात कही है.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...