VIDEO-भारतीय पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को लेने अटारी बॉर्डर पहुंचे माता-पिता, फ्लाइट में हुआ तालियों से स्वागत

Shri Mi
1 Min Read

नईदिल्ली।भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान पर पूरे देश को गर्व है. इसका एक उदाहरण शुक्रवार को देखने को मिला. शुक्रवार को 12 बजे पाकिस्तान आटारी-वाघा बॉर्डर के जरिए अभिनंदन वर्तमान को वापस भारत भेज रहे हैं. उन्हें लेने के लिए उनके माता-पिता बॉर्डर पहुंच गए हैं. बॉर्डर पहुंचने के लिए पहले अभिनंदन के माता-पिता ने चेन्नई से दिल्ली के लिए फ्लाइट ली. देर रात करीब डेढ़ बजे वे चेन्नई से दिल्ली पहुंचे. वहां से वो फ्लाइट से अमृतसर के लिए निकले.

Join Our WhatsApp Group Join Now

फ्लाइट में अभिनंदन पर गर्व करने वाले देशवासियों ने उनके माता-पिता का जोरदार स्वागत किया. लोगों ने ताली बजाकर फ्लाइट से उतर रहे उनके माता-पिता का मनोबल बढ़ाया और अभिनंदन की वतन वापसी पर खुशी जाहिर की. इसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इस वीडियो में दिख रहा है कि फ्लाइट में सभी लोग खड़े होकर ताली बजा रहे हैं. लोगों के बीच से पहले अभिनंदन की मां और फिर उनके पिता निकल रहे हैं. दोनों के चेहरे पर अपने बेटे को देखने की जल्दी और उनके वतन वापसी के लिए खुशी साफ झलक रही है। 

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close