कर्मचारियों को समय पर पहुंचना पड़ेगा दफ्तर , रोज होगी हाजिरी रजिस्टर की जांच , नोडल अफसर नियुक्त

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर ।सरकारी दफ्तरों में काम कर रहे कर्मचारियों को अब सही समय पर दफ्तर पहुंचना पड़ेगा । प्रशासन की ओर से इस पर कड़ी निगरानी रखी जाएगी इस सिलसिले में जिला कलेक्टर के आदेश पर नोडल अधिकारियों की नियुक्ति कर दी गई है।
इस सिलसिले में जिला कलेक्टर कार्यालय की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि शासन के निर्देशानुसार सभी सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों को सुबह 10:30 बजे से पहुंचना है ।इस संबंध में आदेश जारी किए गए हैं कि सरकारी कर्मचारी दफ्तर में अपनी हाजिरी के समय का ध्यान रखें ।CGWALL.COM के WhatsApp GROUP से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

लेकिन इसके बावजूद प्राया देखा गया है कि शासकीय अर्ध शासकीय कार्यालयों में कार्यरत अधिकारी कर्मचारी निर्धारित समय पर अपने कार्यालय में उपस्थित नहीं होते। आदेश में कहा गया है कि सभी अधिकारियों कर्मचारियों की निर्धारित समय पर कार्यालय में उपस्थिति सुनिश्चित करने एवं उपस्थिति पंजी की जांच के लिए अधिकारियों को नोडल अधिकारियों की नियुक्ति की जा रही है।

जिसके मुताबिक संयुक्त कलेक्टर एसके गुप्ता कलेक्टर कार्यालय के संपूर्ण शाखा ,डिप्टी कलेक्टर श्रीमती सूर्य किरण तिवारी नया कम अपोजिट बिल्डिंग में स्थित सभी कार्यालय और उप आयुक्त भू अभिलेख संदीप ठाकुर- पुराने कम अपोजिट बिल्डिंग में स्थित सभी कार्यालयों के लिए नोडल अधिकारी बनाए गए हैं ।

नियुक्त किए गए नोडल अधिकारी संबंधित दफ्तरों का रोजाना निरीक्षण कर अपना प्रतिवेदन जिला कलेक्टर को पेश करेंगे । इस आदेश की कॉपी सभी संबंधित विभागों को भेजी गई है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close