संजय श्रीवास्तव बोले-मोदी की लोकप्रियता से मानसिक दिवालिया हो गई कॉंग्रेस

Shri Mi
4 Min Read
congress,bjp attack on congress,chhattisgarh,bhupesh baghel,cg,newsरायपुर।भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि झूठ बोलने वाली देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस जिसे भारतीय सेना, देश की न्यायपालिका, सीएजी की रिपोर्ट से कहीं ज्यादा पाकिस्तान पर भरोसा है, ऐसी राजनीतिक पार्टी को इस बात पर सवाल उठाने का और यह कहने का कोई अधिकार नही है की युद्ध का उन्माद रचा जा रहा है। भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने शैलेश नितिन त्रिवेदी से पूछा है कि इस प्रकार के बयान जारी कर कांग्रेस के संचार विभाग के प्रमुख क्या कहना चाहते हैं क्या पुलवामा जैसी दुखद आतंकी घटना जिसमें हमारे देश के वीर सपूत शहीद हो गए और माननीय नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सशक्त मजबूत भारत सरकार ने अपने देश के वीर जवानों की शहादत का बदला भारतीय सेना के शौर्य और साहस के बूते लेकर गलत किया है?CGWALL.COM के WhatsApp GROUP से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

क्या वे यह कहना चाहते है कि पुलवामा की आतंकी घटना सरकार ने करवाई है ऐसा शर्मनाक बयान माफ़ी के लायक भी नही है।  देश के साथ खड़े रहने का ढोंग करने वालों को और आतंक के खात्मे पर सबूत मांगने वालों को इस देश की जनता आने वाले लोकसभा चुनाव में माकूल और करारा जवाब देगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

यह भी पढे-नगर निगम की वसूली कम होने पर स्पायरो को फिर नोटिस,कमिश्नर ने कहा-एक माह मे शिफ्ट करे गोकुल नगर

भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने प्रदेश कांग्रेस के संचार विभाग प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी को नसीहत देते हुए कहा कि झूठ बोलने वाले देश को लूटने वाले एक रुपए भेज कर जनता तक 15 पैसे पहुंचाने वाले लगातार सरकार में रहते देश को भ्रष्टाचार के मकड़जाल में फंसा कर प्रगति पथ से पीछे राखने वाले हमें अर्थशास्त्र का पाठ न पढ़ाएं। स्वामीनाथन कमेटी की रिपोर्ट को वर्षों तक लटकाने वाली कांग्रेस आज जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों को मिलने वाले एमएसपी को लेकर गंभीरतापूर्वक ऐसे कानून का निर्माण कर दिया है की किसानों को उनका हक किसान भाइयों की लागत के अनुपात में बढ़ता हुवा मिलता ही रहेगा।

यूरिया घोटाला कर किसानों को लूटने वाली और समर्थन मूल्य पर ढुलमुल रवैया अपनाने वाली कांग्रेस पार्टी को ऐन चुनाव के वक्त किसानों की फिक्र सताने लगी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने तो ग्रामीण अर्थव्यवस्था मजबूत करने प्रतिवर्ष ₹6000 किसान भाइयों के हित में देने का काम किया है। और किसानों की आय दुगनी करने के लक्ष्य के साथ केंद्र की सरकार किसानों के हित में लगातार कार्य कर रही है। संजय श्रीवास्तव ने चुटकी लेते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी जी की लोकप्रियता से भयभीत कांग्रेस पार्टी और संचार प्रमुख मानसिक रूप से बीमार और दिवालिया हो चुके हैं।
यह हास्यास्पद है एक तरफ तो अपने अनुकूल राजनीतिक रोटी सेकने के लिए राफेल पर सीएजी की रिपोर्ट आते ही कांग्रेसी उसे मानने से इनकार कर देते हैं। आज राजनीतिक रोटी सेकने किसानों का हमेशा अहित करने वाले कांग्रेस के लोग कैग रिपोर्ट की दुहाई देते अर्थशास्त्र का ज्ञान बांटते फिर रहे हैं । कांग्रेस के मित्रों को यह नहीं भूलना चाहिए कि एक अर्थशास्त्री को रोबोटिक प्रधानमंत्री बना कर इसी कांग्रेस पार्टी ने देश की अर्थव्यवस्था का बेड़ा गर्क कर रखा था।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close