शातिर कबाड़ी के खिलाफ कार्रवाई

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20150918-WA0000बिलासपुर—सिविल लाइन थाना क्षेत्र अन्तर्गत व्यापार विहार में पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए एक दुकानदार को हिरासत में लिया है। पुलिस का आरोप है कि आरोपी सीमीन्ट छड़ बेचने की आड़ में कबाड़ का व्यवसाय करता है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

             सिविल लाइन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आज व्यापार स्थित एक दुकान पर छापामार कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी बलराम जायसवाल अपने दुकान के बाहर छड़ सीमेन्ट व्यवसाय करने का बोर्ड लगाया है। जबकि वह कबाड़ का व्यवसाय करता है। पुख्ता जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आज छापामार कार्रवाई करते हुए दुकान के अन्दर से भारी मात्रा में कबाड़ जब्त किया है। कार्रवाई के दौरान एक ट्रक से अधिक कबाड़ मिले हैं। दुकान से कम्प्रेशर मशीन भी जब्त किया गया है। जो जाहिर करता है कि आरोपी मूल रूप से कबाड़ का व्यवसाय करता है। बहरहाल कार्रवाई के बाद दुकान को सील कर दिया गया है।

                पुलिस के अनुसार बलराम जायसवाल के दुकान से छड़ या फिर सीमेन्ट बेचे जाने के कोई नहीं साक्ष्य मिले हैं। आरोपी का रायपुर और बिलासपुर में घर है। उसके खिलाफ चोरी के सामान खरीदने और बेचने के आरोप में कार्रवाई की गयी है।

close