शिक्षक भर्ती पर संयुक्त शिक्षा कर्मी संघ ने कहा – पहले संविलयन का वादा पूरा करें… फिर करें भर्ती

Shri Mi
2 Min Read

केसकाल।सयुंक्त शिक्षाकर्मी/शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष केदार जैन ने कहा कि व्याख्याता, शिक्षक, सहायक शिक्षक, ब्यायाम शिक्षक, सहायक शिक्षक विज्ञान के पदों पर व्यापम द्वारा भर्ती किये जाने का विज्ञापन नौ मार्च को प्रकाशित किया गया हैजबकि शिक्षा विभाग के शालाओं में पंचायत संवर्ग के शिक्षक विगत कई वर्षों से कार्यरत है।CGWALL.COM के WhatsApp GROUP से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

अतः जब तक पूर्व से कार्यरत पं/न नि शिक्षको को संविलियन कर शासकीय नही कर दिया जाता तब तक सीधे शासकीय शिक्षक पद पर भर्ती किया जाना अनुचित है।हमारे विश्वास पर कुठाराघात है।

केदार जैन ने मुख्यमंत्री से मांग किया है कि पहले प्रदेश में कार्यरत समस्त पंचायत/न नि संवर्ग के शिक्षकों का संविलियन कर शासकीय किया जावे, उसके बाद ही शासकीय शिक्षक पद पर भर्ती किया जाय। मुख्यमंत्र से मांग करते हैं कि आपके जन घोषणा पत्र में उल्लेखित संविलियन को पूर्ण किया जावे।

पूर्व से अल्प वेतन पर कार्यरत साथियों का संविलियन कर शासकीय किया जावे, यदि संविलियन किये बिना भर्ती किया गया तो यह कार्यरत पं/न नि संवर्ग के शिक्षकों के साथ अन्याय होगा जिसका सँयुक्त शिक्षा कर्मी/शिक्षक संघ द्वारा हर स्तर पर विरोध किया जाएगा।हमारे साथियों के साथ किसी भी प्रकार के अन्याय बर्दास्त नही करेंगे।

1.नये शिक्षकों की भर्ती संविलियन के बाद किया जावे किन्तु पहले एल. बी.सवंर्ग को भी समाप्त किया जावे।
2..पहले नियुक्ति से वरिष्ठता का पारदर्शी पूर्ण आदेश जारी कर पहले पदोन्नति/क्रमोन्नति दिया जावे।उक्ताशय की जानकारी संघ के प्रांतीय सचिव रूपानंद पटेल ने दी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close