लोकसभा चुनाव : जिला चुनाव अधिकारी की अनुमति से ही मिलेगी छुट्टी

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।कार्यालय मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी छत्तीसगढ़ द्वारा सभी संभाग आयुक्त और रोल ऑब्ज़र्वर एवं कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी को एक पत्र जारी किया गया है।जिसमें लोक सभा निर्वाचन 2019 जिला स्तर पर अवकाश स्वीकृति के संबंध में बात कही गई है।पत्र में उल्लेख है कि लोकसभा आम निर्वाचन 2019 की तैयारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है।CGWALL.COM के WhatsApp GROUP से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस संबंध में निर्देशित किया जाता है कि जिला स्तर पर तथा जिले के अंतर्गत सभी शासकीय और राज्य शासन के विभागीय इकाइयों उपक्रमों के हमलों के अवकाश की स्वीकृति के लिए जिला कलेक्टर/जिला निर्वाचन अधिकारी को आगामी आदेश तक अधिकृत किया जाता है.

कोई भी जिला स्तरीय कर्मचारी बिना कलेक्टर जिला निर्वाचन अधिकारी के अनुमति अवकाश पर प्रस्थान नहीं करेंगे.साथ ही यह भी निर्देशित किया जाता है कि अगर कोई भी अधिकारी कर्मचारी 7 दिवस से अधिक अवधि के लिए अवकाश पर प्रस्थान करते हैं।

तो उसकी सूचना कलेक्टर/जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा अनिवार्यता मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को दी जाएगी।इसी प्रकार सभी संभाग स्तरीय कार्यालयों के लिए संभागायुक्त वरुण को अधिकृत किया जाता है।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close