चौकीदार चोर है के नारे को लेकर चौकीदारों ने पुलिस में की राहुल गांधी की शिकायत

नईदिल्ली।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर अपने भाषणों में चौकीदार चोर है का नारा लगाने का लगाते हैं लेकिन यही बात सिक्योरिटी गार्ड एसोसिएशन को पसंद नहीं आ रही है और उन्होंने मुंबई पुलिस से राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की गुजारिश की है. महाराष्ट्र राज्य सुरक्षा रक्षक यूनियन ने बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स पुलिस थाने में सोमवार को अर्जी देकर कहा है कि चौकीदार चोर है जैसा बयान सिक्योरिटी गार्ड के लिए अपमानजनक है.CGWALL.COM के WhatsApp GROUP से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

सिक्योरिटी गार्ड एसोसिएशन ने पुलिस में दी शिकायत में कहा कि MMRDA ग्राउंड में रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि चौकीदार चोर है. सिक्योरिटी गार्ड यूनियन के प्रेसिडेंट संदीप घोग ने कहा कि पुलिस को राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज करनी चाहिए क्योंकि इस तरह के नारे सिक्योरिटी गार्ड का अपमान करते हैं.

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर अपने भाषणों में खुद को पीएम नहीं बल्कि देश का चौकीदार बताते रहे हैं. पीएनबी घोटाले के बाद राहुल गांधी ने कहा था कि देश का चौकीदार ही चोर है. इसके बाद राफेल विमान मामले के बाद भी राहुल गांधी ने बोला था कि चौकीदार ही चोर है. मंगलवार को कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के दौरान भी राहुल गांधी ने फिर दोहराया कि चौकीदार ही चोर है. इसी बात को लेकर सिक्योरिटी गार्ड एसोसिएशन राहुल गांधी से नाराज है. देखना होगा कि मुंबई पुलिस इस मामले में कोई केस दर्ज करती है या फिर मामले को रफा-दफा कर देती है.

Comments

  1. By Sanjay kumar sahu

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *