लॉक अप पहुंचे नाबालिग सेंधमार

IMG-20150919-WA0003बिलासपुर— रात्रि पेट्रोलिंग करते हुए उस्लापुर से पुलिस ने तीन लड़कों को गिरफ्तार किया है। तीनों ने पीछा करते हुए पुलिस पर कुछ समय के लिए पत्थरबाजी भी की। लेकिन अंत ने पुलिस ने तीनों को अपने हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो सेंधमारी का तीन मामला सामने आया है।

                 पुलिस प्रवक्ता लखन पटले ने बताया कि जब उस्लापुर क्षेत्र की ओर पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी गयी तो तीन लड़के संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए मिले। तीनों नाबालिग हैं। पुलिस को देखते ही तीनों ने पत्थरबाजी करना शुरू कर दिया। अंत में कड़ी मशक्कत के बीद तीनों को हिरासत में थाना लाया गया। पुलिस को आरोपियों के पास एक सब्बल बरामद हुआ है।

               पुलिस पूछताछ के दौरान तीनों ने बताया कि उन लोगों ने मिलकर सकरी सराफा व्यवसायी विश्वजीत सिंह के यहां सेंधमारी कर सोने चांदी के जेवरात चोरी किये हैं। पुलिस के सख्त रवैया के सामने नतमस्तक होते आरोपियों ने कोनी स्थित सुमेश कुमार गुप्ता और जरहाभाटा स्थित एक दुकान में सब्बल से सेंधमारी कर सोना चांदी और नगदी चोरी करना स्वीकार किया है।

                 पुलिस ने आरोपियों के पास से नगदी 4300 रूएयों के अलावा पांच नग चांदी के सिक्के, चांदी और सोने के जेवर,चार रोल्ड गोल्ड की मूर्तियां बरामद की हं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...