‘मैं भी चौकीदार’ पर शैलेष नितिन त्रिवेदी का पलटवार,कहा-पूरी तरीके से फ्लॉप,हास्यास्पद भाजपा पर बूमरैंग साबित हो रहा अभियान

रायपुर। भाजपा के और मोदी के मैं भी चौकीदार अभियान पर करारा प्रहार करते हुए प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि 2014 के लोकसभा चुनाव के पहले मैं भी अन्ना कह कर एक अभियान चलाया गया था जो देश के मतदाताओं के साथ की गई बहुत बड़ी ठगी साबित हुआ मैं भी चौकीदार उसी तर्ज पर चलाया जा रहा अभियान है जो पूरी तरीके से फ्लॉप हास्यास्पद और भाजपा पर बूमरैंग साबित हो रहा है ।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

विपक्षियों द्वारा चलाये गये चौकीदार चोर है का अभियान अब देश के बच्चे बच्चे तक और घर-घर तक पहुंच गया है । नीरव मोदी मेहुल चौकसी और विजय माल्या के साथ मोदी जी के फोटो अब सबके संज्ञान में आ गए हैं और चौकीदार की चोरी में भूमिका अब मतदाताओं के सामने बेनकाब हो चुकी है।

चौकीदार चोर है के जुमले से मोदी को बचाने के लिए भाजपाइयों में चौकीदार बनने की लगी होड़ पर तंज कसते हुए प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि चौकीदार होना बुरा नहीं है लेकिन चौकीदार होने के बावजूद चोरी करना बुरा है।

चौकीदार होने के बावजूद देश की रक्षा के लिए आवश्यक 126 जहाजों की जगह 36 रफाएल खरीदे गए 500 करोड़ की जगह 1500 करोड़ में खरीदे गए। हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड की जगह अंबानी की दिवालिया होती कंपनियों को भागीदार बना कर खरीदे गए तब ना पूरा देश कह रहा है कि चौकीदार चोर है ।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि जो चौकीदार ईमानदार हैं मेहनती हैं उन पर किसी का सवाल नहीं है । सवाल है उन चौकीदारों पर जो पहले चौकीदार की चादर जबरिया ओढ़कर चोरी में साझेदार बन गये, चोरी में भागीदार बन गये। चौकीदार होना बुरा नहीं है लेकिन यदि चौकीदार चोरी में बन जाए भागीदार बेहद बुरा है ।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि नरेंद्र मोदी जब प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में चुनाव प्रचार में संलग्न थे तब किसी ने तो नहीं कहा था मोदी जी से कि वह चौकीदार बने लेकिन नरेंद्र मोदी जी ने अपने आप पर चौकीदार की चादर जबरिया ओढ़ ली।

मोदी ने बार-बार कहा भाइयों और बहनों मुझे प्रधानमंत्री नहीं चौकीदार बनाइए और जब आप प्रधानमंत्री निर्वाचित हो गए और देश की जनता ने यह समझा कि आप चौकीदारी करेंगे तो आप की निगरानी में चोरियां होती रहे माल्या नीरव मोदी मेहुल चौकसी एक एक करके देश के बैंकों का सफेद धन लेकर फरार होते रहे । मोदी जी !आपने तो कहा था कि 100 दिन में काला धन वापस आएगा काला धन तो वापस नहीं आया।

लेकिन देश का सफेद धन आप की चौकीदारी में आप की निगरानी में चोर लेकर फरार हो गए आप नहीं कर पाए चौकीदारी आप नहीं रख पाए सही चौकसी और जब चुनाव में जनता कहने लगी चौकीदार चोर है तो आप के पक्ष में आप के बचाव में भाजपा के मंत्री सांसद और विधायक एक-एक करके यह कहकर कूद रहे हैं कि मैं भी हूं चौकीदार ।अगर आप सब थे चौकीदार तो यह चोरियां क्यों होती रही । यह पक्की बात है कि आप सब चौकीदार नहीं इस चोरी में थे भागीदार तभी न चोरी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *