गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का निधन,CM भूपेश,डॉ रमन समेत कई नेताओं ने जताया शोक

रायपुर।गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का निधन हो गया. लंबे वक्त से वो अग्नाशय कैंसर से पीड़ित थे. मनोहर पर्रिकर का इलाज उनके आवास पर चल रहा था. पिछले साल फरवरी में पर्रिकर को एडवांस्ड पैनक्रियाटिक कैंसर होने का पता चला था. इसके बाद वह न्यूयॉर्क, दिल्ली, मुंबई और गोवा के अस्पतालों में इलाज करवा चुके हैं. फिलहाल पणजी के पास स्थित उनके निजी आवास में ही डॉक्टरों की टीम उनका इलाज चल रहा था.

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने मनोहर पर्रिकर के निधन पर दुख जताते हुए कहा- उन्होंने हमेशा अपने सार्वजनिक जीवन में एक उदाहरण पेश किया.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने  ने मनोहर पर्रिकर के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री एवं पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर जी का निधन दुखद है। ईश्वर दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों को संबल प्रदान करे।

पूर्व रक्षामंत्री श्री जी के निधन समाचार से निःशब्द हूँ, ऐसे उत्कृष्ट राजनेता व अद्भुत समाजसेवी का देहांत माँ भारती के लिए अपूर्णीय क्षति है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि उनकी दिवंगत आत्मा को शांति व इस शोक की घड़ी में परिजनों को संबल प्रदान करें।


छत्तीसगढ़ के पूर्व कैबिनेट मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि-पूर्व रक्षामंत्री व गोवा के जनप्रिय मुख्यमंत्री श्री का निधन भारतीय राजनीति के लिए एक अपूरणीय क्षति है। अपनी सादगी और कर्मठता से लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान बनाने वाले पर्रिकर जी को विनम्र श्रद्धांजलि। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना है।

बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने पर्रिकर के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि- गोवा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर पर्रिकर जी के निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं। वे सार्वजनिक जीवन में ईमानदारी और समर्पण के एक प्रतीक थे। सेवा और सादगी से भरा जीवन, बुद्धिमत्ता से परिपूर्ण व्यक्तित्व के रूप में वे सदा ही याद किये जायेंगे। इस दिव्य विभूति को नमन.. ॐ शांति…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *