Chhattisgarh:BJP सांसदों की टिकट कटी , कांग्रेस ने कहा – डर गया चौकीदार…. जीतने वाले उम्मीदवार नहीं मिलेंगे भाजपा को

Shri Mi
2 Min Read

Agusta Westland Case, Christian Michel, Ed, Rahul Gandhi, Sonia Gandhi,,Rajasthan Election, Congress Manifesto, Jan Ghoshna Patra, Farm Loans, Congress Manifesto Rajasthan, Congress Jan Ghoshna Patra, Sachin Pilot, Rajasthan,रायपुर।भाजपा द्वारा अपने 10 वर्तमान लोकसभा सदस्यों सहित सभी 11 लोकसभा प्रत्याशियों का टिकट काटने के फैसले पर त्वरित प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी में कहा है कि चौकीदार डर गया। भाजपा आसमान से तोड़कर लायें या पाताल से फोड़कर निकाले, भाजपा को सीट जीतने वाले उम्मीदवार नहीं मिल पायेंगें। राज्य की कांग्रेस सरकार के काम के कारण और केंद्र की मोदी सरकार के प्रति नाराजगी के कारण सभी 11 सीटों पर कांग्रेस को मिलेगी जीत।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

नोट बंदी जीएसटी 10 करोड़ रोजगार 100 दिन में काला धन की वापसी मजबूत लोकपाल भ्रष्टाचार की समाप्ति जैसे वादों को पूरा न कर पाने के कारण भाजपा की मोदी सरकार के प्रति जनता का गुस्सा इन 11 उम्मीदवारों के बदलने से शांत नहीं होगा। अब मोदी सरकार की रवानगी तय है।

विगत 15 वर्षों में जिस तरह से भाजपा के लोकसभा सदस्यों ने छत्तीसगढ़ के हितों और हकों की उपेक्षा की और लोकसभा में कभी छत्तीसगढ़ वासियों की कोई आवाज नहीं उठाई उसके कारण पूरे प्रदेश में भाजपा के सांसदों के प्रति गहरी नाराजगी व्याप्त है।भारतीय जनता पार्टी ने एंटी इनकंबेंसी से बचने के लिए भले ही मजबूरी में ही सही यह फैसला लिया है। लेकिन इससे भाजपा को कोई चुनावी लाभ नहीं मिल पाएगा विधानसभा चुनाव में भी भाजपा ने अपने विधायकों की टिकट काटने का यह फार्मूला आजमाया था।लेकिन इस फार्मूले के तहत भारतीय जनता पार्टी के जिन जिन नए प्रत्याशियों को मौका दिया गया। उनको भी हार मिली।

लोकसभा चुनाव में भी यही दोहराया जाएगा और सभी 11 सीटों पर जनता की गहरी नाराजगी के चलते भाजपा उम्मीदवारों को हार का मुंह देखना पड़ेगा ।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close