Holi 2019: बॉलीवुड के इन गानों के बिना नहीं आएगा रंगों के त्योहार का मजा, इन गानों के साथ उठाएं लुत्फ

नई दिल्ली- होली (Holi 2019) के त्योहार में देशभर के लोगों के अन्दर उत्साह और उमंग की लहर दिखाई पड़ती है. इस त्योहार में सभी जमकर मजा लेते हैं. होली के सदाबहार गानों के बिना ये रंगों का त्योहार अधूरा है. होली के गीतों से त्योहार में मजा बढ़ जाता है. इस होली पर गुजियों (Gujiya) के साथ लीजिए होली के इन मशहूर गानों का मजा. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने होली पर खूब गाने गाए हैं. ये गाने आज भी सुने जाते हैं. यहां हम आपके लिए होली के नए और पुराने गाने लाए हैं, देखें वीडियो…सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

होली खेले रघुवीरा (Holi Khele Raghuveera Holi Song)– फिल्म बागबान का ये गाना होली पर चलने वाला सबसे पॉपुलर गाना है. इस गाने पर लोग खूब थिरकते हैं.

बलम पिचकारी (Balam Pichkari Holi Song)- होली के मौके पर ‘ये जवानी है दीवानी’ का ये गाना ‘बलम पिचकारी’ खूब धूम मचाता है.

रंग बरसे (Rang Barase Holi Song)- 1981 में आई फिल्म सिलसिला का ये गाना भी होली पर काफी मशहूर है. होली सेलिब्रेशन में अगर इस गाने पर डांस नहीं किया तो फिर क्या किया. होली का जश्न अमिताभ बच्चन और रेखा के इस सदाबहार गाने के बिना बिल्कुल अधूरा है.

आज ना छोड़ेंगे– 1971 में आई फिल्म कटी पतंग का ये गाना भी काफी मशहूर है. ये गाना राजेश खन्ना और आशा पारेख पर फिल्माया गया था. होली में जरूर बजाएं ये गाना.

होलिया में उड़े रे गुलाल (Holiya Mein Ude Re Gulal Holi Song)– ईला अरूण का ये गाना र होली के सेलिब्रेशन को दुगना कर देता है. अपने आप को इस गाने पर झूमने से आप रोक नहीं पाएंगे.

डू मी फेवर लेट्स प्ल होली (Do me a Favour Holi Song)- ये गाना भी होली के मौके पर खूब सुनाई देता है. अनु मलिक के गाए हुए इस गाने में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा हैं. लोग इस गाने पर खूब थिरकते हैं.

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...