Lok sabha election- मशहूर डांसर सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल

नईदिल्ली।हरियाणा की मशहूर डांसर और पूर्व बिग बॉसप्रतियोगी सपना चौधरी ने शनिवार को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना लंबे समय से कांग्रेस के संपर्क में थीं. सपना ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश संगठन मंत्री नरेंद्र राठी की उपस्थिति में दिल्ली में सदस्यता कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे 

खबरों की मानें तो कांग्रेस सपना चौधरी को मथुरा लोकसभा सीट से उतार सकती है. बता दें कि फिल्‍म अभिनेत्री हेमा मालिनी को भाजपा ने एक बार फिर मथुरा लोकसभा सीट से उम्‍मीदवार बनाया है. बताया जा रहा है कि वे 25 मार्च को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर सकती हैं. मथुरा सीट पर लोकसभ चुनाव के दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदान होना है.

गौरतलब है कि सपना चौधरी हरियाणा के साथ दूसरे राज्‍यों में भी खासा लोकप्रिय है. खासकर उत्‍तर प्रदेश और बिहार में उनकी अच्‍छे खासे फैन है. वे अपने स्‍टेज शोज को लेकर कई राज्‍यों का दौरा कर चुकी हैं और लोगों के दिलों में एक खास जगह बना चुकी हैं।

सपना चौधरी ( Sapna Chaudhary) की जिंदगी संघर्ष भरी रही है. सपना चौधरी ने बहुत कम उम्र में ऑर्केस्ट्रा पार्टी जॉइन कर ली थी. सपना चौधरी ने इस तरह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा और फिर उन्हें पीछे मुड़कर देखने का मौका नहीं मिला. सपना चौधरी ( Sapna Chaudhary) ने ‘ बिग बॉस 11 ‘ में हिस्सा लिया था , और इस रियलिटी शो के जरिये उन्हें खूब लोकप्रियता और शोहरत मिली. इसके बाद सपना चौधरी को भोजपुरी सिनेमा ( Bhojpuri Cinema) और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी मौका मिला.

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...