जब आरोपी ने बताया..चोरी के बाद गुम हो गए सोने चांदी के जेवर…पुलिस को हाथ लगा 70 हजार का माल

बिलासपुर— पुलिस ने मित्र विहार में एक सप्ताह पहले हई चोरी के मामले को सुलझा लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भी भेज दिया है। आरोपी का नाम तालापारा निवासी आदतन बदमाश इमरान खान पिता मुस्ताक खान है। मामले की जानकारी एडिश्नल एसपी ओ.पी.शर्मा ने दी है।

                     11 फरवरी को मित्र विहार स्थित सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने हाथ साफ किया। इस दौरान मकान मालिक वरूण श्रीवास्तव परिवार के साथ पारिवारिक काम से मध्यप्रदेश स्थित मंडला गए थे। शिकायत के बाद पुलिस कप्तान ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा और डीएसपी प्रवीण चन्द्र राय को दी।

                       मामले क खुलासा करते हुए एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि मित्र विहार में रहने वाले वरूण श्रीवास्तव परिवार के साथ मण्डला गये थे। 11 परवरी को सुबह वरूण श्रीवस्तव बिलासपुर लौटे। उन्होंने अपने घर का ताला टूटा हुआ पाया। दरवाजे को धक्का दिया..लेकिन अन्दर से बंंद था। उन्होने पड़ोसियों के सहयोग दरवाजा खोला। अन्दर प्रवेश करने पर मालूम हुआ कि चोर ने सूने मकान का फायदा उठाकर सोने चांदी के जेवर हाथ साफ किया है।

                         वरूण श्रीवास्तव ने तत्काल तारबाहर थाने में शिकायत की। पुलिस कप्तान के निर्देश पर आरोपियों की तलाश शुरू हुई। इसी बीच मुखबिर से जानकारी मिली कि तालापारा निवासी आदतन बदमाश इमरान खाने घटना की तारीख को देखा गया है। पुलिस ने इमरान को पकड़कर पूछताछ शुरू की। अन्त में आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। उसने सोने चांदी के जेवर,अंगूठी,बिन्दिया और चांदी की कटोरी,गिलास चिल्हर पैसों पर हाथ साफ किया है।

                     एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि आरोपी से पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि वह घटना के समय नशे में  था। कुछ जेवर कहीं गुम गया है। फिलहाल आरोपी की निशानदेही पर 70 हजार रूपए का सामान बरामद किया गया है। आरोपी इमरान को आईपीसी की धारा 457, 380 के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...