Chhattisgarh-बिना नम्बर की बोलेरो में 1 लाख 60 हजार रुपए नगद बरामद,रकम के साथ वाहन जब्त


जगदलपुर।
परपा में बुधवार को आधी रात के बाद ओड़ीसा के एक बिना नम्बर वाहन से 1 लाख 60 हजार रुपए नगद बरामद किया गया। वाहन और रकम को जब्त कर लिया गया है।कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. अय्याज तम्बोली के निर्देशन में लोकसभा निर्वाचन के दौरान आदर्श आचार संहिता के कड़ाई से पालन के लिए नगद राशि के साथ ही अवैध हथियार या मतदाताओं को प्रलोभन देने के लिए उपयोग में लाई जाने वाली किसी भी सामग्री के  परिवहन पर रोक लगाने के लिए विभिन्न मार्गों पर एसएसटी को तैनात किया गया है।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे 

इसके साथ उड़नदस्ता दलों को भी विभिन्न स्थानों पर आदर्श आचरण संहिता के उल्लंघन से संबंधित मामलों पर कार्यवाही के लिए तैनात किया गया है। बुधवार को देर लगभग एक-डेढ़ बजे ओड़ीसा से एक बिना नम्बर की नई बोलेरो की जांच के दौरान एक लाख 60 हजार रुपए नगद बरामद किया गया। वाहन चालक पदमगिरी निवासी आमिया सरदार ने बताया कि यह वाहन पदमगिरी के हीसुब्रत मलिक की है।

इस वाहन कोे मधुसूदन विश्वास किराए पर मलकानगिरी से रायपुर पर ले जा रहा था। नगद राशि के संबंध में आवश्यक दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किए जाने पर वाहन सहित राशि को जब्त करने की कार्यवाही की गई।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...