तखतपुर में कांग्रेस की चुनावी मीटिंग : अटल बोले – कांग्रेस ही दे सकती है अपने जमीनी कार्यकर्ता को सम्मान

तखतपुर(टेकचंद‌ कारड़ा)।लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर कांग्रेस बूथ जोन एवं सेक्टर कार्यकर्ताओ की बैठक गुरूनानक धर्मशाला में आयोजित की गई जिसमें लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई और हर कार्यकर्ता की जवाबदारी तय की गई। आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए लोकसभा प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने अपनी राजनीतिक जीवन की सफर नामा बताते हुए कहा कि एनएसयूआई से कांग्रेस में राजनीतिक जीवन की शुरूआत की थी और आज उस छोटे से कार्यकर्ता को पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है।

यह केवल कांग्रेस में ही हो सकती है जो अपने छोटे से छोटे कार्यकर्ता का सम्मान करती है। हम सभी अब प्रदेश के सभी 11 लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी को जीत दिलाऐंगे और कांग्रेस की सरकार केंद्र में बनाकर रहेंगे और इस महत्वपूर्ण कार्य में सबसे महत्वपूर्ण कडी बूथ और जोन स्तर के कार्यकर्ता है।

जो आम मतदाताओं तक हमारी कार्य योजना को पहुंचाऐंगे तथा उन्हें पार्टी के पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित करेंगे। मेरी कोई ऐसी खास राजनैतिक पृष्ठभूमि नही है मेरी आप सभी के बदौलत पहचान है।

हमारे पार्टी के मुखिया राहुल गांधी ने देश के हर वर्ग की चिंता किया है और यहीं वजह है कि वे हर व्यक्ति के लिए न्यनूतम आए हो सके इसके लिए योजना तैयार किया है। जिसमें परिवारों को 72 हजार रूपए का सालाना आमदानी होगा।

विधायक रश्मि सिंह ठाकुर ने कहा कि विधानसभा चुनाव आप सभी कार्यकर्ताओं के बदौलत से हम जीत लिए है और लोकसभा भी आप सभी के सहयोग से जीत लेंगे और कांग्रेस की सरकार चुनाव के पहले जो वादा की थी वह हर वादा निभा रही है चाहे वह बोनस हो या ऋण माफी हो जबकि भाजपा की सरकार की दोहरे चरित्र से जनता वाकिफ है।

इनके कथनी और करनी में बहुत अंतर है। हर वर्ग को लाभ मिले जिसमें सबसे नीचे तपका प्रमुख है इसके लिए सरकार ने चुनाव के पहले वादा किया था कि इन्हें 35 किलों चांवल उपलब्ध कराऐगी और सरकार बनते ही देना शुरू कर दिए।

कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जो अपने निष्ठावान कार्यकर्ताओं की कदर करती है और इसका उदाहरण बिलासपुर लोकसभा के प्रत्याशी है। जिलाध्यक्ष विजय केशरवानी ने कहा कि संगठन की अब सबसे बडी जवाबदारी बन गई है कि हम अपने कार्यकर्ता को लोकसभा चुनाव में जीत दिलाए और राहुल गांधी का हाथ मजबूत करें आज के बाद सभी कार्यकर्ता अपने अपने दायित्वों के निर्वहन में जुट जाए और हर कार्यकर्ता से सम्पंर्क साधे।

पूर्व विधायक जगजीत सिंह मक्कड ने कहा कि जैसे ही हम विधानसभा चुनाव की किला फतह किए है वैसे ही लोकसभा की किला भी फतह कर देंगे हम सभी दिनरात एक मेहनत कर पार्टी को मजबूत करेंगे और जीत दिलाऐंगे।

तखतपुर क्षेत्र से हर हाल में पार्टी को ज्यादा से ज्यादा मत दिलाना हम सभी का लक्ष्य होगा। कार्यक्रम का संचालन घनश्याम शिवहरे ने किया।

इस अवसर पर सुनील शुक्ला जितेंद्र पाण्डेय शिवबालक कौशिक बिरझेराम सिंगरौल भूपेंद्र हूरा, सुरेश ठाकुर प्रदीप ताम्रकार सुरेंद्र सिंह मक्कड पुष्पा श्रीवास शारदा साहू विमला जांगडे प्रियंक आहुजा गरीबा यादव टेकचंद कारड़ा अशरफ वनक नट्टू जायसी उदय वासुदेव गौरव दुबे, असलम, नासिर हुसैन अनल दुबे ओमप्रकाश निर्मलकर बिहारी देवांगन मोहित राजपूत आतमजीत सिंह मक्कड यावेंद्र सिंह राजेंद्र शिवहरे प्रताप जायसवाल बबलू गुप्ता चंद्रु साहू मंजीत सिंह चंचल बसंत गुप्ता रामनारायण साहू गोविंद साहू भुरूवा राम अनंत लक्ष्मी यादव राजवीर हूरा मुस्तफा वनक चंद्रप्रकाश देवांगन राजू सिंह ठाकुर योगेश गंधर्व शिवनाथ देवांगन शिवेंद्र कौशिक बिसाहू कश्यप साबिर जायसी पवन पाण्डेय पवित्र जांगडे अभय कौशिक सहित अन्य उपस्थित रहे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...