रायपुर लोकसभा उम्मीदवार प्रमोद दुबे ने विधायक विकास के साथ किया दौरा

Shri Mi
4 Min Read

[wds id=”13″]

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

रायपुर।रायपुर महापौर एवं लोकसभा प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने आज पश्चिम विधानसभा में विधायक विकास उपाध्याय के साथ पश्चिम विधानसभा के खमतराई,रामनगर,टाटीबंध,कुकुरबेडा,राजीव नगर मोहबा बाजार एवं गुढ़ियारी बाजार वार्ड में दौरा किया लोकसभा प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने जनसभा करते हुए लोगो से मिलकर आम जनता को काँग्रेस सरकार के नीति के बारे में बताया प्रमोद दुबे ने कहा कि बीजेपी एक भ्रस्टाचार,झूठ,फरेब ओर जुमले बाजी वाली सरकार है जो जनता के भावनाओ के साथ खिलवाड़ करती है।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे 

इन्होंने झूठ बोलकर सत्ता प्राप्त किये पर झूठ ज्यादा देर ठहरता नही एक झूठ छुपाने के लिए दस झूठ बोलने पड़ते है बीजेपी ने भी वही काम किया है न जाने बीजेपी ने कितने झूठ बोले है जिसकी कोई सीमा नही है लोगो के धर्म एवं भावनाओ के साथ खिलवाड़ किया है झूठ हमेशा उची आवाज में ओर चिल्ला,चिल्लाकर बोला जाता है।

बीजेपी ने कहा था राम मंदिर बनायेगे राम मंदिर तो बना नही अपितु दिल्ली में 5 स्टार जैसा 1500 करोड़ का कार्यालय बन गया युवाओ को रोजगार नही मिल रहा बल्कि जो रोजगार है। उन्हें बेरोजगार करने का काम केंद्र की बीजेपी सरकार कर रही है।

पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय ने लोकसाभ प्रत्याशी प्रमोद दुबे के साथ दौरा करते हुए सभा को संबोधित करते हुये बताया कि रायपुर महापौर एवं लोकसभा के प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने जब राज्य में बीजेपी की सरकार थी।उस सरकार से लड़ते हुए जनता के हित मे कई निर्णय लिए बहुत से विकास कार्य किये रायपुर का मरीन ड्राइव हो जहाँ आप सब आज आराम से घूमने जाते हो।

वहाँ पर 82 मीटर देश का सबसे ऊंचा झंडा लगाया, नाईट चौपाटी लगाकर युवाओ को रोजगार तो दिए साथ ही परिवार के साथ सुरक्षित घूमने का एक वातावरण भी निर्मित किये रायपुर शहर को आज स्मार्ट सिटी का नाम प्रमोद दुबे के ही कारण मिला है।

पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय ने बताया कि पश्चिम विधानसभा के खमतराई,रामनगर,टाटीबंध,राजीव नगर मोहबा बाजार,कुकुरबेडा,गुढ़ियारी बाजार में जनसंपर्क कर महिला एवं बड़े बुजुर्गो के पैर छूकर आशीर्वाद लेकर सभा को संबोधित किये आज के इस दौरे कार्यक्रम में वार्ड की जनता ने भी लोकसभा प्रत्याशी प्रमोद दुबे का साथ देते हुए बीजेपी को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया।

प्रमोद दुबे एवं विकास उपाध्याय ने बताया कि बीजेपी चुनिन्दा 10, 15 उद्योगपतियो की सरकार है विकास उपाध्याय ने बताया कि आप सब जानते है कि किस तरह बीजेपी सरकार के राज पर किसानों पर गोलीया चली किसानों को आंदोलन करने के लिए मजबूर किया,नोटबन्दी से लाइन में लगने से कई घरों के चिराग बुझ गये जिस घर मे खुशिया मनानी थी वहा बीजेपी के राज में मातम छा गया था।

उन्होंने कहा आज आपलोगो में से कई घर ऐसे है जिनके पास रोजगार नही है केंद्र की बीजेपी सरकार ने नोटबन्दी कर बेरोजगार करने का काम किया है। आज पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के दामाद खुद 50 करोड़ के भ्रस्टाचार में फसा हुआ है।महंगाई आसमान छू रही है।मध्यम वर्गीय परिवार के लिए आज घर चलाना मुश्किल हो रहा है।

कुल मिलाकर बीजेपी भ्रस्ट एवं झूठी ओर जुमलेबाजी वाली पार्टी है जबकि काँग्रेस अपने हर वादे पूरी करती है विकास उपाध्याय ने जनता का अभिवादन करते हुए लोकसभा प्रत्याशी प्रमोद दुबे को बहुत अधिक मतो से विजय दिलाने की अपील की जिससे ये दिल्ली में छत्तीसगढ़ का नेतृत्व जोरदार एवं पुरजोर तरीके से कर सके आज के इस विधानसभा वार्ड दौरे में काँग्रेस के वरिष्ठ सदस्य,पदाधिकारी,पार्षदगण ब्लॉक अध्यक्ष,वार्ड अध्यक्ष,जोन अध्यक्ष,सेक्टर अध्यक्ष एवं वार्ड के समस्त कार्यकर्ता उपस्थित हुए ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close