क्रमोन्नति/समयमान के पात्र शिक्षकों से संघ ले रहा आवेदन…8 से 11 अप्रैल तक DDO को सौंपेंगे ज्ञापन

Shri Mi
2 Min Read

[wds id=”13″]

Join Our WhatsApp Group Join Now

बिलासपुर।छत्तीसगढ़ पंचायत ननि शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा ने कहा कि आज सभी ब्लाक में संघ की बैठक आयोजित किया गया।ब्लाक की बैठक में शासन द्वारा जारी राजपत्र पर चर्चा / समीक्षा करते हुए क्रमोन्नति / समयमान के लिए आवश्यक रणनिति तैयार किया गया, तथा DDO को दिए जाने वाले आवेदन की प्रति उपस्थित एल बी संवर्ग के शिक्षकों को उपलब्ध कराया गया।

DDO स्तर पर आवेदन देने के सम्बंध में रणनिति तैयार कर टीम तैयार किया गया।छत्तीसगढ़ पंचायत ननि शिक्षक संघ के इस अभियान का विरोध करने वाले भी अब आवेदन देना प्रारम्भ कर दिए है।

कुछ जगह DDO को आवेदन देने से एल बी संवर्ग के शिक्षकों को मना किया जा रहा है,,आवेदन देने से मना करने वाले लोग क्रमोन्नति/समयमान के दायरे में नही आते।

क्रमोन्नति/समयमान अभियान से दबाव बढ़ा, नही तो पहले केवल ई संवर्ग का प्रस्ताव मंगाया जा रहा था, सभी एल बी संवर्ग के शिक्षक अपने अपने DDO को आवेदन देंगे तो दबाव व मांग व दावा और मजबूत होगा,।

अतः सभी पात्र एल बी संवर्ग के शिक्षकों से अपने अधिकार प्राप्ति के लिए आगे बढ़कर अपने DDO को अपना दावा प्रस्तुत करते हुए आवेदन जमा करने की अपील किया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close