भूपेश बघेल बोले – फरार दामाद को पकड़कर क्यों नहीं लाते ” चौकीदार ” …… खजाना खाली होता तो किसानों की कर्जमाफी कैसे होती…?

Chief Editor
3 Min Read

बिलासपुर । छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि प्रदेश बदला है और अब बदलेंगे सारा देश .. इस नारे के साथ कांग्रेस लोकसभा चुनाव के मैदान में है। कांग्रेस छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटें जीतेगी। बिलासपुर लोकसभा के कांग्रेस उम्मीदवार अटल श्रीवास्तव की नामंकन रैली में शामिल होने आए मुख्यमंत्री ने पत्रकारों के सवाले के जवाब देते हुए यह बात कही। उन्होने बीजेपी के आरोप को खारिज करते हुए  यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार का खजाना खाली नहीं है। अगर खजाना खाली होता तो किसानों की कर्जमाफी कैसे होती ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

संवादददाताओँ से बात करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि प्रदेश बदला है,  अब बदलेंगे पूरा देश …. इस नारे से साथ कांग्रेस लोकसभा चुनाव के मैदान में है। पूरे देश में परिवर्तन की लहर है । कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने अपने घोषणा पत्र में आमजन के हित को ध्यान में रखा है। जिसमें गरीबों को साल में 72,000 रुपए देने का वादा किया है। किसानों की कर्ज माफी और आदिवासियों के लिए वनाधिकार की बात कही गई है। नौजवानों को देश के शासकीय , अर्धशासकीय और प्राइवेट उद्योगों में रोजगार दने की बात कही गई है। पूरे देश में इसका लाभ मिलेगा। कांग्रेस जो कहती है, वह करती है। उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस जीतेगी।

यह पूछे जाने पर कि विपक्ष भूपेश सरकार को ड्रामेबाज कह रही है, इस पर उनकी क्या प्रतिक्रिया है..। इस पर उन्होने कहा कि 27 मार्च को बीजेपी का ड्रामा पूरे देश ने देखा है। जब आचार संहिता लागू होने के बाद भी प्रधानमंत्री ने शासकीय मीडिया – रेडियो आदि का दुरूपयोग किया। छत्तीसगढ़ सरकार का खजाना खाली होने संबंधी आरोप के बारे में पूछा गया तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि अगर खजाना खाली होता तो प्रदेश में किसानों की कर्जमाफी कैसे होती ।पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता से संबंधित सवाल पर उन्होने कहा कि डॉ. गुप्ता शासकीय कर्मचारी हैं । उन्होने अगर कोई गड़बड़ी की है तो कार्रवाई होगी । उन्होने यदि बजट में प्रावधान  नहीं होते हुए भी राशि खर्च की है। छत्तीसगढ़ के महान दानवीर दाऊ कल्याण सिंह के द्वारा दान मे दी गई जमीन गिरवी रखा है, तो कार्रवाई मे बदले की बात कहां है। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि चौकीदारों को चाहिए कि वे फरार दामाद को पकड़कर लाएं। तभी तो समझ में आएगा कि वे चौकीदार हैं। केवल  कहने भर से कोई चौकीदार थोड़े ही हो जाता है।

close