जनता कांग्रेस का नया संकल्प…भाजपा को रोकने….बीएसपी को सभी सीटों पर करेंगे समर्थन..नहीं उतारेंगे प्रत्याशी

BHASKAR MISHRA
Ajit Jogi, Janta Congress Chhattisgrah, Mayawati, Bsp, Chhattisgarh, रायपुर– जनता कांग्रेस ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि पार्टी का गठन छत्तीसगढ़िया सम्मान और संस्कृति को केन्द्र में रखकर किया गया। छत्तीसगढ़ वासियों का विकास और कल्याण…उपलब्ध संसाधनों के बाहुल्य के अनुरूप करने का फैसला लिया गया। राष्ट्र में सांप्रदायिकता और नफ़रत फैलाने वाली ताक़तों को परास्त करना पहला हमारा अंतिम लक्ष्य रहा है। इसलिए पार्टी ने बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन किया। प्रदेश की जनता ने पहले ही प्रयास में विपक्ष की भूमिका निभाने का दायित्व दिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

              प्रेस नोट में जनता कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने बताया कि पार्टी के कोर कमेटी और संसदीय बोर्ड ने सर्वसम्मति से फैसला किया है कि राष्ट्रीय पार्टी होने के नाते छत्तीसगढ़ की सभी सीटों पर बहुजन समाज पार्टी अपने उम्मीदवारों को खड़ा करे। दोनों पार्टियां मिलकर गठबंधन को अधिक से अधिक जन समर्थन दिलाने के लिए काम करेंगी। हमें किसी भी सीमा तक जाना पड़े…पूरी शक्ति के साथ प्रदेश में भाजपा को सभी सीटों पर पराजित करना है। इसलिए राष्ट्रीय राजनीति में हमारी भूमिका भाजपा को हर हालत में परास्त करने तक सीमित रहेगी।

                     प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि  संयुक्त रूप से यह भी निर्णय लिया गया कि छत्तीसगढ़ प्रदेश छात्र संघ, नगरी निकाय और त्रिस्तरीय पंचायती राज चुनाव में छत्तीसगढ़ की सभी सीटों में क्षेत्रीय दल होने के नाते हम गठबंधन की तरफ़ से अपने चुनाव चिन्ह ‘हल चलाता किसान’ पर उम्मीदवारों को लड़ाएँगे।लोक सभा चुनाव में प्रदेश और देश में हर क़ीमत पर सांप्रदायिक ताक़तों को सत्ता से बाहर रखना हमारा एकमात्र लक्ष्य है। लक्ष्य की प्राप्त करने हम अपना सर्वस्व न्यौछावर करने को तैयार है।
close