स्टिंग में फँसे भाजपा सांसद लखन साहू को शोक़ाज नोटिस देगी पार्टी…. डॉ. रमन बोले – यह सांसदों को बदनाव करने की साजिश

Chief Editor

बिलासपुर । छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा है कि स्टिंग ऑपरेशन मामले में पाार्टी के निर्देशानुसार  बिलासपुर के बीजेपी सांसद लखनलाल साहू को कारण बताओँ नोटिस भेजा जाएगा। यहां बिलासपुर लोकसभा सीट  के भाजपा उम्मीदवार अरुण साव की नामंकन रैली में शामिल होने आए डॉ. रमन ने यह भी कहा कि लखनलाल साहू सीधे – साधे हैं और चुनाव के पहले इस तरह के स्टिंग ऑपरेशन होते रहते हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

संवाददाताओँ  के सवालों का जवाब देते हुए डॉ. रमन सिंह ने कहा कि स्टिंग ऑपरेशन मामले में पार्टी के निर्देशानुसार लखनलाल साहू को कारण बताओँ नोटिस भेजा जाएगा। जिसमें उनसे स्पष्टीकरण लिया जाएगा  कि किस वजह से इस तरह की घटनाएँ हुईं हैं। यह पूछे जाने पर कि स्टिंग ऑपरेशन के बाद बीजेपी के चौकीदार मुद्दे पर क्या असर पड़ेगा…। डॉ. रमन ने कहा कि सांसदों को बदनाम करने के लिए यह स्टिंग किया गया है। उन्होने कहा कि स्टिंग ऑपरेशन में बीजेपी ही नहीं, कांग्रेस- कम्युनिस्ट – समाजवादी पार्टी के सांसद भी पकड़े गए हैं। उन्होने यह भी कहा कि ”  हमारा लखन…. सीधा – साधा है…… लेना एक न देना दो…..। ”  इस स्टिंग में निर्दोष लोग फंसे हैं। क्या पन्द्रह करोड़ का लेन -देन हुआ है…?  केवल जबानी – जमा – खर्च में बातों मे उलझाकरस्टिंग किया गया है । जिसमें निर्दोष लोग फँसाए गए हैं। चुनाव के पहले इस तरह के षड़यंत्र होते रहते हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि इसका चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

डॉ. रमन सिंह ने कहा कि बिलासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार ने कई नेताओँ की मौजूदगी में अपना नामांकन दाखिल किया है। इस विश्वास के साथ कि बीजेपी हमेशा की तरह बिलासपुर लोकसभा सीट में बेहतर प्रदर्शन करेगी। बिलासपुर में फिर से जीत हासिल करना है और नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।

close