गहना,जेवर चाकू जब्त…गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने किया नुकुर…फिर बताया…लूट पाट से पूरा करता है शौक

बिलासपुर— एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि कुछ दिन पहले शिकायत मिली कि शांतिनगर निवासी महिला शांति बाई ठाकुर से लूटपाट की गयी है। मामले में शांति बाई ठाकुर के पुत्र देवेन्द्र सिंह ने सकरी में एफआईआर दर्ज करायी। शिकायत के बाद छिपकर फरारी काट रहे आरोपी अमेरी निवासी खिलेश टोडर को पकड़ा गया। आरोपी ने जुर्म स्वीकार किया। गुरूवार को आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

                                 एडिश्नल एसपी ने बताया कि सकरी थाने में शांति नगर निवासी देवेन्द्र सिंह अपनी मां के साथ लूट पाट की घटना की शिकायत की। देवेन्द्र ने बताया कि मां शांति बाई सब्जी लेकर घर लौट रही थी। इसी बीच अमेरी चौक के पास अमेरी निवासी खिलेश टोडर पिता गौरीशंकर टोडर ने चाकू के दम पर लूटपाट की। खिलेश टोडर ने मां को चाकू दिखाते हुए कहा कि जो रूपए पैसे और सोना चांदी हो दे। अन्यथा मार डालेगा।

                  देवेन्द्र पुलिस को बताया कि मां ने डरकर सोने का लाकेट,सोने का गेहूं दाना और नगद 2 सौ रूपए खिलेश को दे दिए। उच्च अधिकारियों को सूचित करने के बाद आरोपी को धरपकड़ का प्रयास किया गया। शिकायत के बाद आरोपी छिप गया। लेकिन पुलिस लगातार प्रयास करते हुए आरोपी को अमेरी में पकड़ा गया। इस दौरान आरोपी लूट पाट में मिले गहनों को बेंचने के फिराक में था।

                पूछताछ के दौरान आरोपी ने जुर्म करना कबूल किया।गहना और चाकू को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।आरोपी ने पूछताछ में बताया कि लूट पाट से अपनी शौक को पूरा करता है। सकरी पुलिस ने धारा 392 के तहत अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमाण्ड में जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *