लोकसभा चुनाव के लिए यह है BJP का नया नारा, जारी किया थीम सॉन्ग

Shri Mi
3 Min Read

[wds id=”13″]
नई दिल्ली-
लोकसभा चुनाव 2019 से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने गुरुवार को चुनाप प्रचार यानी इलेक्शन कैंपेन का थीम सॉन्ग लॉन्च कर दिया. केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने कैंपेन थीम सॉन्ग लॉन्च करने के साथ ही ये भी बताया कि सोमवार यानी 8 अप्रैल को पार्टी का घोषणापत्र यानी विजन 2019 जारी किया जाएगा. रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरुण जेटली ने बताया कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए हमारे घोषणापत्र की पहली थीम होगी- काम करने वाली सरकार. दूसरी थीम होगी- ईमानदार सरकार और तीसरी थीम होगी बड़े फैसले लेने वाली सरकार.सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे 

Join Our WhatsApp Group Join Now

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि फिर एक बार मोदी सरकार थीम के जरिये ही बीजेपी जनता के बीच जाएगी और आगामी लोकसभा चुनाव में हमारी पार्टी जीतेगी. अरुण जेटली ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीत एनडीए सरकार ने इनकम टैक्स में छूट की सीमा बढ़ाई और आम आदमी के जीवन को आसान बनाने से साथ ही देश को भी मजबूत बनाया.अरुण जेटली ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी का नारा है- फिर एक बार मोदी सरकार. अरुण जेटली ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने आज तक एक भी पुराने वादे पूरे नहीं किए.

केंद्रीय मंत्री बोले- कांग्रेस ने 72 वर्षों में कुछ नहीं किया, लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार नेपिछले पांच साल लगातार काम किया और जनता की उम्मीदों पर खड़ी उतरी. वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि हमने 5 साल में एक भी बार टैक्स नहीं बढ़ाया. हमारी सरकार की बड़ी उपलब्धियां मध्यम वर्ग के लिए हैं.

मालूम हो कि बीते 3 अप्रैल को कांग्रेस ने अपना घोषणापत्र जारी किया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनावी मैनिफेस्टो को जारी करते हुए बताया था कि इस घोषणापत्र के तहत पांच थीम पर फोकस किया गया है, जिनमें न्याय योजना, युवाओं को रोजगार, किसान कर्ज माफी, शिक्षा और स्वाथ्य के साथ देश की सुरक्षा को रखा गया है. कांग्रेस घोषणापत्र में देश की सुरक्षा के अंतर्गत राष्ट्रीय सुरक्षा, आतंरिक सुरक्षा, विदेश नीति, सीमा सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिया गया है.

कांग्रेस के घोषणापत्र की काफी सराहना की गई है, इसके बाद अब सभी की नजरें बीजेपी घोषणापत्र पर टिकी हुई हैं. लोगों को उम्मीदें हैं कि इस बार बीजेपी फिर से सत्ता में आने के लिए लोगों से लोकलुभावन वादे कर सकती हैं.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close