बेलतरा में भाजपा प्रत्याशी का जनसंपर्क..अरूण साव ने कहा…2022 तक सबके सिर पर होगा पक्का आवास

बिलासपुर— भाजपा प्रत्याशी अरूण साव ने आज बेलतरा विधानसभा में जनसंपर्क किया। उन्होने बताया कि देश की जनता चाहती हैं कि नरेंद्र मोदी दुबारा प्रधानमंत्री बने। मोदी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री है, जो गरीब, मजदूर, किसान और सभी वर्गो की चिंता करते हैं। बल्कि योजनाएं बनाकर सभी का विकास चाहते हैं।

                     बेलतरा विधानसभा जनसम्पर्क के दौरान भाजपा लोकसभा प्रत्याशी ने जनता से संवाद किया। उन्होने बताया कि 2022 तक प्रत्येक व्यक्ति को पक्के मकान उपलब्ध हो जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माताओं बहनों के चूल्हा जलाने की तकलीफों को ध्यान में रखते हुए उज्जवला गैस योजना को शुरू किया। गांव गांव घर घर में शौचालय निर्माण का मुहिम चलाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश सुरक्षा और अर्थव्यवस्था के प्रति विशेष ध्यान दिया। सवा अरब जनता की अगुवाई करते हुए भारत को विश्व का सिरमौर बनाया।

                         भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी बेलतरा विधानसभा के ग्रामीणों को बताया कि मै भी गांव से किसान का बेटा हूं। आपके सेवक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रतिनिधि बनाकर आप लोगों के बीच भेजा है। आप लोगों का समर्थन और आशीर्वाद लेने आया हूं। लोकसभा क्षेत्र बहुत बड़ा होता है, आठ विधानसभा क्षेत्र आते हैं। सीमित अवधि के कारण सभी जगह संपर्क करना कठिन है। आप ही मेरी आवाज है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आप ही प्रतिनिधि हैं।

                                    अरूण साव ने कहा कि कांग्रेस ने जनता से छल कपट कर सत्ता हथियाने का काम किया है। जनता से जो भी वायदे किये उन सभी को अभी तक पूरा नहीं किया है। न तो छत्तीसगढ़ में शराब बंदी हुई, न तो किसानों का पूर्ण रूप से कर्ज माफ हुआष  बिजली बिल भी हाफ नहीं हुआ। छलावा करने वालों से आप सावधान और सतर्क रहें।

    अरूण साव ने मंगला क्षेत्र के दिनदयाल कालोनी, अभिषेक विहार ग्राम मंगला, मोपका, लगरा, फरहदा, चिल्हाटी, और नगरी क्षेत्र के लिंगियाडीह, राजकिषोर नगर के वार्ड 45, से वार्ड 52 तक सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान बेलतरा  विधायक रजनीष सिंह, राजा पांडेय, विक्रम सिंह जनपद उपाध्यक्ष, दारा सिंह समेत भाजपा के कई  नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *