Student Of The Year 2 का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर

Shri Mi
2 Min Read

नई दिल्ली-टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अन्नया पांडे की जोड़ी से सजी फिल्म#StudentOfTheYear2 का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के इस पोस्टर में फिल्म के टीजर पोस्टर में सिर्फ दो लोगों के पैर के जूते नजर आ रहे हैं. जिस पर लिखा है- Take The Challenge…फिल्म के इस पोस्टर के साथ ही फिल्म के रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया गया है. फिल्म इस साल 10 मई को रिलीज होगी और ट्रेलर 12 अप्रैल को रिलीज होगी.

बता दें कि Student Of The Year 2 साल 2012 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म Student Of The Year का सिक्वल है. जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे.

Student Of The Year 2 से अन्नया पांडे और तारा सुतारिया डेब्यू करने वाली हैं. जबकि तारा इससे पहले भी कई फिल्मों नजर आ चुकी हैं. तारा एक्टर, सिंगर और डांसर हैं. उन्होंने ‘तारें जमीं पर’, ‘गुजारिश’ और ‘डेविड’ जैसी फिल्मों के लिए डबिंग भी की है. तारा ने वीडियो जॉकी (वीजे) के तौर पर डिज्नी में भी काम किया है. फिलहाल फिल्म के कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close