प्रशासनिक अधिकारियों की साइकिल रैली…छात्र छात्राओं ने भी लिया हिस्सा..कहा..मतदान हमारी जिम्मेदारी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—जिला प्रशासन ने साईकिल रैली निकालकर आम जनता को जागरूक करने का प्रयास किया। रैली में कमिश्नरए कलेक्टर और एसपी ने भी भाग लिया। लोगों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने के लिए प्रोत्साहित किया।

                     मतदाताओं को जागरूक करने कमिश्नर, आईजी, कलेक्टर और एसपी ने साईकिल की सवारी की। रैली में हिस्सा लेकर मतदाताओं को ज्यादा से ज्यादा संख्या में बूथ तक पहुंचने को कहा। साईकिल रैली बहुद्देशीय स्कूल गांधी चौक से शुरु होकर पुराना हाईकोर्ट रोड तारबाहर चौक  अग्रसेन चौक होते हुए पुलिस ग्राउण्ड मैदान में खत्म हुई।  रैली के समापन पर कमिश्नर ने सभी को मतदाता शपथ दिलाई।

                                        जिला प्रशासन की तरफ से मतदाताओं को लगातार जागरुक करने प्रयास किया जा रहा है। कोई ना कोई कार्यक्रम आयोजित कर मतदान के महत्व के बारे में बताया जा रहा है। इसी क्रम में बुधवार को साईकिल रैली का आयोजन किया गया। रैली में जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ स्कूल छात्र.छात्राओं ने हिस्सा लिया। छात्र.छात्राओं ने साईकिल रैली के दौरान मतदाता जागरूकता के नारों के साथ लोगों तक मतदान के महत्व की जानकारी को पहुंचाने का प्रयास किया।

                समापन के समय आयोजित कार्यक्रम में कमिश्नर  टी सी महावर ने कहा कि रैली में शामिल बच्चे अपने अभिभावकों को मतदान के लिये प्रेरित करें। बच्चों को अपने घर में भी जागरूकता लानी होगी। आईजी प्रदीप गुप्ता ने कहा हम सब की जिम्मेदारी है कि सभी को मतदान के लिये प्रेरित करें। कलेक्टर डॉ संजय अलंग ने कहा कि निर्वाचन प्रक्रिया लोकतंत्र का महापर्व है..सभी को बढ़.चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिये। एसपी अभिषेक मीणा ने सभी से शत.प्रतिशत मतदान की अपील की। साईकिल रैली में जिला पंचायत सीईओ  रीतेश अग्रवाल, सहायक कलेक्टर कुणाल दुदावत,एसडीएम  कीर्तिमान सिंह राठौर,निगम कमिश्नर प्रभाकर पांडे,ओम पांडे भी शामिल हुए।

close