घर घुसकर महिला से मारपीट..थाने तक पहुंचा मामला…आरोपी गिरफ्तार

Shri Mi
3 Min Read

[wds id=”13″]

Join Our WhatsApp Group Join Now

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।पत्नि से साथ हुई मारपीट की रिपोर्ट लिखाने आ रहे पति का रास्ता रोककर आरोपीयों ने लाठी से ताबडतोड हमला कर दिया जिससे युवक की मृत्यु हो गई।पुलिस ने हत्या के तीनों आरोपीयों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां तीनों को जेल दाखिल किया गया। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जरहागांव थाना अंतर्गत ग्राम दाऊकापा निवासी संजय कुर्रे का गांव के ही गंगाराम पिता गुपुत उर्फ सुखदेव बांधले उम्र 23 वर्ष गुपुत उर्फ सुखदेव पिता झंगलू बांधले उम्र 50 वर्ष प्रकाश बांधले पिता गुपुत उर्फ सुखदेव उम्र 42 वर्ष से जमींन विवाद चल रहा है।

इसी विवाद के चलते 9 अप्रेल की शाम लगभग 6 बजे संजय कुर्रे के घर तीनों गए और घर में बैठी शारदा कुर्रे पति संजय कुर्रे उम्र 40 वर्ष से पूर्व में हुए जमींन विवाद को लेकर घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट की कुछ देर बाद घर में पहुंचे संजय कुर्रे को उसकी पत्नि शारदा ने बताया कि गंगाराम सुखदेव और प्रकाश तीनों घर में आकर मारपीट किए है।

जिस पर पत्नि के साथ हुई मारपीट की रिपोर्ट लिखाने संजय कुर्रे और शारदा दोनों जहरागांव थाने जा रहा था तभी गंगाराम सुखदेव और प्रकाश ने संजय कुर्रे पिता राम लाल का रास्ता रोककर तीनों एक राय होकर हाथ में रखी लाठी से प्राण घातक हमला कर दिया।

जिससे संजय कुर्रे कि मौके पर ही मृत्यु हो गई और पत्नि गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी घटना स्थल से भाग खडे हुए और गांव के ईट भठ्ठा में जहां काम करते थे वहां जाकर छिप गए थे।

इधर मृतक की बेटी कु मनीषा कुर्रे पिता संजय कुर्रे निवासी दाऊकापा की रिपोर्ट पर धारा 294 506बी 302 307 341 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी गंगाराम पिता गुपुत उर्फ सुखदेव बांधले उम्र 23 वर्ष गुपुत उर्फ सुखदेव पिता झंगलू बांधले उम्र 50 वर्ष प्रकाश बांधले पिता गुपुत उर्फ सुखदेव उम्र 42 वर्ष को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close