सिंधी समाज के लोगों ने कहा…जब नेता का नहीं..फिर हमारा कैसे…अटल ने लिया झूलेलाल और लाल सांई का आशीर्वाद

बिलासपुर–23 अप्रैल को सभी प्रत्याशियों का भाग्य ईव्हीएम में कैद हो जाएगा। भाग्य को बुलंद करने सभी प्रत्याशी जनता के बीच पहुंचकर समर्थन की अपील कर रहे हैं। धार्मिक स्थलों में पहुंचकर ईश्वर से भी आशीर्वाद मांग रहे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस लोकसभा बिलासपुर प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने आज झूलेलाल मंदिर चकरभाठा में समाज के संत लालसांई से जीत का आशीर्वाद मांगा। मंदिर में मत्था टेककर प्रदेश वासियों की खुशहाली का अटल श्रीवास्तव ने कामना भी की। समाज के लोगों ने भी अटल श्रीवास्तव को जीत का आशीर्वाद दिया। इस दौरान कांग्रेस के स्थानीय नेता भी मौजूद थे।

जनसम्पर्क अभियान के दौरान बिलासपुर लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने चकरभाठा स्थित झूलेलाल मंदिर पहुंचकर दर्शन किया। इस दौरान सिंधी समाज के गणमान्य लोग भी मौजूद थे। अटल श्रीवास्तव ने सिंधी समाज के संत लाल साई का आशीर्वाद हासिल किया। साथ ही सिंधी समाज के वरिष्ठ और गणमान्य लोगों से कांग्रेस को जीताने की अपील की। समाज के लोगों ने जीत का भरपूर आशीर्वाद भी दिया।

जनसम्पर्क दौरान सिंधी समाज के लोगो ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पितृ पुरूष लाल कृष्ण आडवाणी की उपेक्षा को लेकर नाराजगी जाहिर की। समाज के बुद्धिजीवियों ने कहा कि लालकृष्ण आडवाणी की वरिष्ठता को भाजपा के अग्रिम पंक्ति के नेताओं ने ना केवल नजरअंदाज किया है। बल्कि उनके सम्मान को गहरा धक्का भी दिया है। आडवाणी ने जीवन भर भाजपा की सेवा की। बावजूद इसके अंत समय में उनका अनादर किया गया है। ऐसी सूरत में सिंधी समाज का पार्टी से मोहभंग हुआ है।

समाज के लोगों ने बताया कि जिस पार्टी ने अपने नेता को महत्व नहीं दिया..ऐसी पार्टी से समाज के हितों की कल्पना करना भी स्वप्न से परे है। सिंधी समाज के लोगों ने इस दौरान अटल को विजयभव का आशीर्वाद दिया। सभी ने अटल की योग्यता और मिलनसारिता की तारीफ भी की।

जनसम्पर्क के दौरान प्रमुख्य रूप से अध्यक्ष प्रकाश जैसवानी,राधेश्याम,अभय नारायण,राकेश शर्मा,अरविंद गर्ग,विजय वर्मा,जय वलेचा,रमेश गोविंदानी,संजय ठाकुर एवं बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *