अटल के समर्थन में विधायक का जनसम्पर्क…प्रत्याशी और शैलेश ने कहा…बिलासपुर को अब कोई नहीं ठगेगा

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
बिलासपुर—लोकसभा प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव, शहर विधायक शैलेष पांडेय ने वरिष्ठ कांग्रेसियों के साथ शहर के सरकंडा क्षेत्र में जनसंपर्क किया।  कांग्रेस के समर्थन में वोट भी मांगा।  अटल ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद हम सब मिलकर शहर को बेहतर स्वरूप में विकसित करेंगे। सरस सलिला अरपा का संरक्षण तटीय इलाकों का समुचित विकास किया जाएगा। शहर को चिकित्सा, शिक्षा का हब बनाया जाएगा।  स्थानीय युवाओं को रेलवे जोन, एसईसीएल, केन्द्रीय विश्वविद्यालय समेत अन्य संस्थानों में रोजगार की पहली प्राथमिकता होगी।
                   शहर विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि विधानसभा चुनावों में बिलासपुर की जनता ने भय, प्रलोभन, दबाव को दरकिनार कर वोट किया। बिलासपुर का नागरिकों ने जुमलों, झूठे वायदों से प्रभावित नहीं रहकर कांग्रेस को मौका दिया। जनता बिलासपुर में अटल श्रीवास्तवक के रूप में  कांग्रेस का सांसद चुनती है तो क्षेत्र के विकास को गति मिलेगी। विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि बिलासपुर लोकसभा मे पिछले कई वर्षों से ऐसे सांसदों का निर्वाचन हुआ है जिनका कोई योगदान या सोच बिलासपुर के प्रति देखने को नहीं मिला। समय आ गया है कि मुखर सांसद का चुनाव करें ।
कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने कहा कि प्राकृतिक से लेकर कृत्रिम संसाधनों के दोहन की होड़ में केन्द्र और राज्य की भाजपा सरकार में लगी थी। शहर का बढ़ता तापमान, माता अरपा की र्दुदशा, शहर में जगह जगह खुदाई और गड्ढ़े, स्वास्थ – शिक्षा की दुर्दशा, आवागमन के मामले में अव्यवस्था, बिलासपुर को महानगर की बजाय कस्बे में तब्दील कर दिया। अब बिलासपुर में क्रांतिकारी परिवर्तन के लिए विधानसभा की तरह बदलाव की आवश्यकता है। आप सबका आर्शीवाद मिला तो बिलासपुर लोकसभा के समुचित विकास और सभी वर्गों के उत्थान के लिए निर्णायक संघर्ष के लिए संकल्पित हूं।
                  पूर्व बीडिए अध्यक्ष शेख गफ्फार, शहर अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर, प्रदेश सचिव महेश दुबे, विजय पांडेय ने भाजपा सांसदों के लगातार निष्क्रियता का मुद्दा उठाया। नेताओं ने बताया कि भाजपा के कद्दावर नेता अपने कठपुतली को सांसद बनाकर बिलासपुर लोकसभा की जनता और लोकतंत्र को अपमानित करते हैं। वरिष्ठ कांग्रेसी बसंत शर्मा, राजेश शुक्ला, पुष्पेन्द्र मिश्रा, मनोज शर्मा, निर्मल मानिकपुरी, शाजी मैथ्यू ने भी अपने संबोधन में भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जनता से धोखा छल करने वालों की सच्चाई जनता समझ चुकी है। विकास के मुद्दे से ध्यान भटकाने के षड़्यंत्र को जनता समझती है।
                 अटल श्रीवास्तव के समर्थन में शहर विधायक शैलेष पांडेय ने शनिवार को नूतन चौक से ईमली भांठा, बंधवापारा, चौबे कॉलोनी, जोरापारा, बंगाली पारा, जबड़ा पारा आदि क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क किया.
close